<

केन्द्र में तीसरे मोर्चे की सेक्यूलर सरकार बनेगी: अखिलेश

  • केन्द्र में तीसरे मोर्चे की सेक्यूलर सरकार बनेगी: अखिलेश
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-3:04 AM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी और सरकार हमेशा कमजोर और अन्याय के शिकार लोगों के साथ खड़ी रही है। सपा सरकार की योजनाओं में मुस्लिमों को 20 प्रतिशत का योगदान ये ऐसी योजनाएं है जिनका कहीं मुकाबला नहीं। यह बात पार्टी मुख्यालय में आए तमाम मुस्लिम नुमाइंदो का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कही।

यादव ने कहा कि कांग्रेस पहले से ही कमजोर है। उसकी 10 साल की उपलब्धियां कहीं नजर नहीं आती है। बसपा का भाईचारा पता नहीं कहां गुम हो गया। भाजपा चालाक और फिरकापरस्त पार्टी है जो उप्र में मोदी के सहारे सीटें जीतकर सत्ता में आना चाहती है। उसका विकास से कोई मतलब नहीं। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर का दंगा भाजपा ने साजिशन भड़काया था पर उसे दो दिन में काबू में कर लिया गया। दंगा पीड़ितों को नौकरी, 15 लाख रुपये और फिर घर बनाने को 5 लाख तथा सामान खरीदने को 2 लाख रुपये दिए गए। उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बधाई दी।

यादव नेे कहा कि उप्र के चुनाव पर देश की निगाहें लगी है। यहां का परिणाम देश की राजनीति बदलेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुस्लिमों की आवाज को कभी नेताजी (मुलायम सिंह) ने दबने नहीं दिया। इस बार केन्द्र में तीसरे मोर्चे की सेक्यूलर सरकार बनेगी। नेताजी को दिल्ली में मजबूती से पहुंचाने का हमें संकल्प लेना है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You