मोदी की मदद का प्रयास कर रहे हैं केजरीवाल : संदीप दीक्षित

  •  मोदी की मदद का प्रयास कर रहे हैं केजरीवाल : संदीप दीक्षित
You Are HereNcr
Thursday, March 20, 2014-8:17 PM

 नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने आज आरोप लगाया कि अरविन्द केजरीवाल भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के समर्थन के लिए देश भर में धर्म निरपेक्ष वोटों को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।

कांग्रेस सांसद संदीप दीक्षित ने यहां संवाददाताओं से कहा कि हाल ही में मोदी को भेजे पत्र में केजरीवाल ने सडक, शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास से जुडे लगभग 16 सवाल पूछे लेकिन उन्होंने 2002 के गुजरात दंगों को लेकर एक भी सवाल नहीं किया । इससे पता चलता है कि वह दिल्ली और अन्य राज्यों में कांग्रेस के धर्म निरपेक्ष वोटों को बांटने का प्रयास कर रहे हैं ।


    दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप ने कहा कि केजरीवाल ने हालांकि 2002 के दंगों को लेकर सवाल नहीं किया लेकिन कांग्रेस ने मोदी से जो पहला सवाल किया, वह इन्हीं दंगों से जुडा था ।  दीक्षित ने कहा कि हम विकास की बात बाद में कर सकते हैं लेकिन मोदी से हमारा पहला सवाल 2002 के गुजरात दंगों को लेकर है ।

मोदी के खिलाफ प्रचार छेडने का दावा करने वाले केजरीवाल वोट हासिल करने और मोदी का समर्थन करने के लिए एक समुदाय विशेष को निशाना बना रहे हैं । इसे देखकर ‘‘मुझे हैरत नहीं होगी कि यदि केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप का अगले दो से तीन साल में भाजपा में विलय हो जाए।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You