झाड़ू छोड़ मोदी के लिए गदा उठा सकते हैं भीम

  • झाड़ू छोड़ मोदी के लिए गदा उठा सकते हैं भीम
You Are HereNcr
Saturday, March 29, 2014-10:03 AM
नई दिल्ली (सतेन्द्र त्रिपाठी): दिल्ली सरकार से इस्तीफा देने के बाद शुरू हुई आम आदमी पार्टी की मुसीबते थमने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक कार्यकत्र्ता पार्टी के खिलाफ विरोध करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं अब पार्टी के जाने माने नेता भी अब आप से नाता तोडऩे लगे हैं। 
 
दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी की झाड़ू उठाकर वजीरपुर से चुनाव लड़े महाभारत के भीम उर्फ प्रवीन कुमार ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। प्रवीन कुमार ने नवोदय टाइम्स से बातचीत करते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी (आप) ने जिन मुद्दों को लेकर पार्टी का गठन किया था पार्टी अब उन्हीं मुद्दों से भटक गई है। यहां तक की पार्टी के बड़े नेता जनता को छोड़कर बड़ी कुर्सी पाने की जुगाड़ में लग गए हैं। उन्होंने संकेत दिया कि अब भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के लिए अपनी गदा उठा सकते हैं। हालांकि इस बात पर प्रवीन कुमार ने कहा कि वह अभी सभी पहुलओं पर विचार कर रहे हैं कि वह राजनीति में आएं या फिर वैसे ही समाज सेवा करे। 
 
प्रवीन ने कहा मैने आप को इसलिए ज्वाइन किया था कि यह कांग्रेस और भाजपा से अलग दिखने वाली पार्टी है और भ्रष्टाचार को खत्म करेगी लेकिन इस पार्टी के नेता तो भ्रष्टाचार और मुद्दों को छोड़कर सत्ता पाने की तिकड़म में लग गए हैं। उन्होंने कहा कि अब इस पार्टी के नेताओं की कार्यशैली देखकर पार्टी में घुटन होने लगी थी, इसलिए वह अब पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। बता दें कि प्रवीन कुमार दिल्ली विधानसभा चुनाव से पूर्व आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे, जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने उन्हें वजीरपुर विधानसभा से प्रत्याशी भी बनाया था लेकिन वह चुनाव हार गए थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You