BJP विधायक की हुई Tongue slip, बोले-सुषमा को PM बनते देखना चाहता हूं

  • BJP विधायक की हुई Tongue slip, बोले-सुषमा को PM बनते देखना चाहता हूं
You Are HereNcr
Sunday, March 30, 2014-11:51 AM

नई दिल्‍ली: भले ही भाजपा ने अपने पीएम पद के लिए नरेंद्र मोदी के नाम की घोषणा महीनों पहले कर दी थी लेकिन पार्टी के कई नेता और कार्यकर्त्ता भावी पीएम के रूप में नई-नई घोषणाएं करते रहते हैं। इस बार दिल्ली कैंट से पूर्व विधायक करण सिंह ने पीएम पद के उम्मीदवार के लिए सुषमा स्वराज का नाम लिया है। सुषमा ने दिल्ली कैंट इलाके में लोकसभा चुनावों के लिए पहली बार जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पूर्व विधायक करण सिंह भी मंच पर मौजूद थे।

 

जनसभा में पार्टी उम्‍मीदवार मीनाक्षी लेखी के बारे पूर्व विधायक को वोट देने की अपील करनी थी, लेकिन वे पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के गुणगान करने लग गए और गुणगान करने में इतने मग्न हो गए कि उनके दिल की बात जुबां पर आ गई कि वे सुषमा को बतौर प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं।

 

लेकिन जल्द ही उन्हें अहसास हो गया कि उनकी जीभ फिसल गई और मंच से उतर कर उन्होंने इस बात का फैसला भाग्य पर डाल दिया और फिर जुट गए नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने में। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार सुषमा का नाम पीएम पद के लिए लिया जा चुका है। वैसे भी सुषमा को लालकृष्ण आडवाणी गुट का हिस्सा माना जाता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You