गणतंत्र दिवस के मद्देनजर साइबर सिटी में सुरक्षा बढ़ी

Edited By ,Updated: 26 Jan, 2015 07:30 AM

article

गणतंत्र दिवस पर होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की तैयारियां जहां पूरी कर ली गई हैं, वहीं साइबर सिटी में सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध किए गए हैं।

गुडग़ांव (रीतेश): गणतंत्र दिवस पर होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की तैयारियां जहां पूरी कर ली गई हैं, वहीं साइबर सिटी में सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध किए गए हैं। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पुलिस आयुक्त नवदीप सिंह विर्क ने शहर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए। सुरक्षा के मद्देनजर रविवार को शहर की पुलिस ने सभी इलाकों में फ्लैग मार्च किया। सुरक्षा सम्बंधी सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क ने जिले के सभी क्राइम यूनिट्स को सतर्क करते हुए लिखित निर्देश दिया है कि वह अपने एरिया में यूनिट के लोगों को तैनात करें।

इसमें किसी तरह की कोई लापरवाही अक्षम्य होगी। वहीं इन जगहों पर क्राइम यूनिट्स की महिला विंग को भी मुस्तैद रहने को कहा है। अराजक तत्वों से निपटने के लिए जिले के सभी थाना प्रभारियों, क्राइम ब्रांच को अलर्ट कर दिया गया है। रिपब्लिक डे की पूर्व संध्या पर पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ सड़क पर उतर गए। शाम को करीब 4 बजे से सड़क पर पुलिस का फ्लैग मार्च शुरू हुआ। बता दें कि शहर के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में परेड होने के साथ ही स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाते हैं। ऐसे में यहां लोगों की भारी भीड़ होती है।

सुरक्षा के मद्देनजर स्टेडियम के आसपास भी सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। शाम को सिटी एसएचओ अपनी फोर्स के साथ फ्लैग मार्च किया। इस दौरान भारी पुलिस बल सोहना चौक, गुरुद्वारा रोड सहित अन्य इलाकों में भ्रमण किया। साइबर सिटी के सभी प्रमुख जगहों मसलन मॉल्स, शापिंग कॉम्प्लैक्स, रेलवे स्टेशन, बस अड्डा व सार्वजनिक स्थलों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और वहां पर ऑटोमैटिक वेपन से लैस कमांडो व लोकल पुलिस तैनात किए गए हैं। इसके अलावा डीएलएफ एरिया सहित सभी प्रमुख सड़कों पर पुलिस बैरिकेड्स लगाकर वाहनों की चैकिंग की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!