दहेज प्रताडऩा व दुष्कर्म के मामले में आरोपी पिता-पुत्र काबू

Edited By ,Updated: 29 Jan, 2015 05:39 AM

article

दहेज प्रताडऩा, छेडख़ानी तथा दुष्कर्म के मामले मे थाना सदर बहादुरगढ़ द्वारा तत्परता से कार्रवाई करते हुए मामले के आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया है।

झज्जर (पंकेस): दहेज प्रताडऩा, छेडख़ानी तथा दुष्कर्म के मामले मे थाना सदर बहादुरगढ़ द्वारा तत्परता से कार्रवाई करते हुए मामले के आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि बादली निवासी एक महिला द्वारा थाना सदर बहादुरगढ़ में दर्खास्त देते हुए बयान किया गया था कि उसकी शादी अप्रैल 2013 को गौतम पुत्र सोमबीर उर्फ  बागड़ी निवासी राजेन्द्रा कालोनी भिवानी चुंगी रोहतक के साथ हुई थी तथा शादी के बाद से ही उसकी ससुराल वाले उसे और दहेज लाने के लिए परेशान करने लगे और छोटी-2 बातों को लेकर उसकी सास सन्तोष, ससुर सोमबीर, पति गौतम व देवर कुलजीत उसे तानाकशी व मारपीट करते रहते थे जो इस सम्बन्ध में वहां पर कई बार वहां पंचायत भी की गई फिर उन्होंने आरोप लगाया कि उसके परिवार वालों ने बच्चा गिरवा दिया जो ऐसा कुछ भी नहीं हुआ जो कि उसके ससुर ने इन्हीं बातों का दबाव बनाकर उसके साथ अवैध सम्बन्ध बना लिये और उसका पति उसके साथ उसकी मर्जी के खिलाफ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाता था और उसके पति गौतम के मामा-रमेश उर्फ किडू व गौतम के भाई कुलजीत ने उसे मई 2014 में जहर पिलाकर मारने की कोशिश भी की थी तो आस पड़ोस के व्यक्तियों ने उसे अस्पताल पहुंचाकर बचाया था और उसके ससुराल वालों ने उसे धमकी दी कि अगर ये बात किसी को बताई तो उसके भाई को जान से मार देंगे।

उसका देवर भी जब वह कमरे या रसोई में अकेली होती तो उसके साथ छेड़छाड़ करता था। पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके उनके खिलाफ  सख्त कार्रवाई करने तथा इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई करने के निर्देशों के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सदर बहादुरगढ़ पुलिस द्वारा मामले के 2 आरोपियों कुलजीत पुत्र सोमबीर व सोमबीर पुत्र सुरत सिंह दोनों निवासी अहरी हाल राजेन्द्रा कालोनी भिवानी चुंगी रोहतक को रोहतक से गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों को वीरवार को अदालत बहादुरगढ़ मे पेश किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!