विराट कोहली तोड़ सकता सचिन का ये रिकॉर्ड

Edited By ,Updated: 26 Feb, 2015 10:27 PM

article

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को लगता है कि वर्तमान टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों का रिकार्ड तोडऩे के करीब पहुंच सकते हैं ...

कोलकाता. पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को लगता है कि वर्तमान टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों का रिकार्ड तोडऩे के करीब पहुंच सकते हैं लेकिन उनका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतकों का रिकार्ड हमेशा बना रहेगा। गांगुली ने वीरवार को किताब के विमोचन के अवसर पर कहा, ‘‘मुझे लगता है कि विराट कोहली एकदिवसीय क्रिकेट में उनके : तेंदुलकर : रिकार्ड के करीब पहुंच जाएंगा। वह अभी 22 शतक लगा चुका है और उसे वनडे में 50 शतक के लिए 28 शतक और चाहिए। उसे इसके लिए अगले दस साल खेलना होगा। हमें इंतजार करना होगा।
 
उन्होंने तेंदुलकर के 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों के बारे में कहा, ‘‘यह सुरक्षित है। मुझे नहीं लगता कि कभी कोई इस रिकार्ड को तोड़ पाएगा। गांगुली ने विश्व कप में भारत के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि हाल में समाप्त हुई टेस्ट और त्रिकोणीय श्रृंखला और अब विश्व कप में उनकी फार्म में बड़ा अंतर है। किसी ने भी नहीं सोचा था कि भारत दक्षिण अफ्रीका को 130 रन से हराएगा। कौन सी टीमें फाइनल में पहुंचेंगी इस सवाल पर गांगुली ने कहा कि यदि आप पूर्वाग्रह वाला जवाब चाहते हो तो फिर आस्ट्रेलिया और भारत। लेकिन यदि आप वास्तविक जवाब चाहते हो तो फिर मैं नहीं जानता क्योंकि कोई भी टीम किसी टीम को हरा सकती है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!