शनिवार के टैरो सितारे चमकाएंगे किन्हीं खास राशियों का भविष्य

Edited By ,Updated: 28 May, 2016 07:02 AM

tarot horoscope

मेष ध्यान और आध्यात्मिक बातें आपके मन में सर्वोच्च रूप से रहेंगी। नए आयाम पेशेवर मोर्चे पर खुलेंगे और आप एक से अधिक परियोजना को संभालने में सक्षम होंगे।

मेष 
ध्यान और आध्यात्मिक बातें आपके मन में सर्वोच्च रूप से रहेंगी। नए आयाम पेशेवर मोर्चे पर खुलेंगे और आप एक से अधिक परियोजना को संभालने में सक्षम होंगे। अतीत में की गई कड़ी मेहनत आज वित्तीय ताकत को लगातार बढ़ाएगी। शादी के लायक पात्र के लिए उपयुक्त मैच की उम्मीद की जा सकती है।  आज लव लाईफ ठंडी रहेगी। स्व प्रेरणा आकार में वापस प्राप्त आने के लिए अद्भुत काम करेगी। एक अच्छा दिन अपनी छाप बनाने की कोशिश कर रहा है, कमाऊ-खाऊ के लिए संकेत दिए जा रहे हैं।
 
 
वृषभ
आज कोई आपको मजेदार शाम के लिए आमंत्रित कर सकता है इसलिए आनंद मनाने के लिए तैयार हो जाएं। माता-पिता या परिवार के किसी बड़े के साथ तसलीम होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। छात्रों के लिए दिन अनुकूल रहेगा एक प्रतियोगिता में अच्छी तरह से प्रदर्शन करेंगे। काम पर गर्म माहौल में शीतलता लाने से बहुत सारे उत्पादक घंटों की बचत होने की संभावना है। साईड बिजनेस से मुनाफा होने की उम्मीद है। एक स्वास्थ्य पहल फायदेमंद साबित होगी।
 
 
मिथुन 
शादी के लायक पात्र के लिए एक उपयुक्त साथी खोजने में सफल हो सकते हैं। सड़क मार्ग से यात्रा करने वालों के लिए एक अच्छा समय है। तनाव के कारण संपदा मामले सौहार्दपूर्ण ढंग से हल हो जाने की संभावना है। आज काम करने का दिल नहीं हो सकता लेकिन अपने डेस्क के काम को खत्म करना महत्वपूर्ण होगा। एक मांसपेशी खींच के साथ ज़ोरदार गतिविधियों को शुरू किए जाने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। कुछ नया करने की तैयार कर रहे लोगों की तरफ से परिवार आश्वस्त होगा।
 
 
 
कर्क
आज किसी ऐसे के आतिथ्य का आनंद लेने की संभावना है जिसे बहुत लाड़ प्यार करते हैं । उत्सव के शौकीन यादें साथ छोड़ सकते हैं। एक महत्वपूर्ण घटना या परियोजना में शामिल हो जाने की संभावना है। नियमित कसरत करके नई फिटनेस तकनीकों का परिचय बेहद फायदेमंद साबित होगा। नाजुक स्थिति से निपटने के लिए कुशल मदद मिलेगी जिससे घरेलू सद्भाव बना रहेगा। किसी के द्वारा दी गई सलाह से आर्थिक रूप से ऊपर ऊठने में मदद मिलेगी। रोमांटिक मूड प्रबल रहेगा।
 
 
सिंह
शैक्षणिक मोर्चे पर किसी से मदद मिलने का अच्छा मौका मिलेगा। प्रतिस्पर्धी स्थिति में आगे रहने के लिए प्रबंधन करेंगे। परिवार काम से छुट्टी लेने के लिए आप पर दबाव डाल सकता है। कुछ मानसिक बाधाओं को साथी के साथ भावुक क्षणों में साझा करने से वापिस से प्रेम के बीज पनपने लगेंगे। पेशेवर स्थिति में सक्रिय रहेंगे। सामाजिक मेलजोल में महत्वपूर्ण महसूस करने के लिए कुछ खास करें जो बेहतर परिणाम देगा। स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा।
 
 
 
कन्या
पेशेवर मोर्चे पर एक अच्छा अवसर कुछ लोगों को प्राप्त होगा ऐसी उम्मीद की जा सकती है। आधिकारिक यात्रा पर आज सारा दिन व्यस्त रह सकते हैं। पति का मूड शिकायत के लहजे में हो सकता है, लेकिन आप अच्छी तरह से स्थिति को संभालने के लिए सक्षम हो जाएंगे। बच्चे या भाई के परिणाम पर आशंकाओं को लेकर हो रही संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। रोमांस को लेकर आप एक नए कार्य के साथ व्यस्त हो सकते हैं। परिवार के सदस्य की हरकते चिंता का एक स्रोत बन सकती हैं।
 
 
तुला
किसी समारोह में भाग लेने अथवा किसी पर्व जैसे समय का आनंद लेने के संकेत दिए जा रहे हैं। आज काम पर जो भी योगदान देंगे उसे कैरियर की दिशा में अच्छी सफलता मिलेगी। निवेश के बारे में किसी के सुझाव सही हो सकते हैं और आपको अच्छा रिटर्न मिल सकता है। घरेलू मुद्दों को सबसे अधिक जिम्मेदारी से घेरने की कोशिश की जाएगी। शैक्षणिक मोर्चे पर प्रदर्शन के सर्वोच्च क्रम के होने की संभावना है। किसी के दिल में आपके लिए एक नरम कोना है उससे प्यार का इजहार करने का मौका न खोएं जैसे मौका मिले उसे लपक लें।
 
 
वृश्चिक
बचपन के दोस्त या पुराने प्रिय मित्र को मिलने का आज एक अच्छा मौका है। एक अशांत चरण के बाद, शांति घरेलू मोर्चे पर राज करेगी। पेशेवर तौर पर जो कुछ भी पदोन्नति या वेतन वृद्धि के मामले में करेंगे उसके सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। प्यार में अत्यधिक संख्या में रोमांच प्राप्त होगा। वेल्थ कई रास्ते से आप के पास आएगी। किसी बीमारी के साथ स्वास्थ्य नीचे आएगा। जो छुट्टी पर विदेश जाने के लिए तैयार हैं उनके लिए रोमांचक समय की उम्मीद कर सकते हैं।
 
 
धनु
एक एेसी स्थिति का सामना करना पड़ेगा जिसे सहने के अतिरिक्त कुछ नहीं कर पाएंगे। व्यावसायिक रूप से एक काम करेंगे जो कैरियर को सकारात्मक नतीजे दे सकता है। वित्तीय मोर्चे पर किया गया निवेश अच्छे रिटर्न देगा ऐसी संभावना सबसे अधिक लग लग रही है। अपने रिश्ते की तह तक जाकर उसमें कुछ बदलाव करने के लिए बेताब हो सकते हैं लेकिन साथ में अनिच्छुक महसूस कर सकते हैं। आप में से कुछ शादी के लायक बच्चे या भाई की शादी के बारे में चिंतित हो सकते हैं।
 
 
 
मकर
किसी भी बंधन के बिना महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करने के लिए सक्षम हो जाएंगे। कुछ  लंबे समय से जिस पर विचार कर रहे हैं उसे शुरू करने के लिए यह सबसे अच्छा समय है। काम पर अपनी ताकत पर ध्यान केंद्रित करेंगे तो प्रतिद्वंद्वियों से आगे बढ़ेंगे। किसी खास काम को करने से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की संभावना है। सही दिशा में किए गए निवेश के बारे में निर्णय लेने के लिए सक्षम हो जाएंगे। प्रेमी के साथ बाहर घूमना मजेदार साबित होगा।
 
 
 
कुंभ
शैक्षणिक मोर्चे पर जिस चीज की तलाश है उसे पाने के लिए प्रबंधन करेंगे। आज बनाई गई सैर के लिए योजनाएं ज्यादा आनंद और उत्साह देंगी। किसी खास चीज के लिए मोटी राशि खर्च करेंगे जोकि अच्छे परिणाम देगी। काम पर अच्छे टीम वर्क की  उम्मीद की जा सकती है जिसकी मदद से आप एक समय सीमा को पूरा करेंगे। घर में शांत क्षेत्र बनेगा जिससे आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। अपने रोमांस को अगले स्तर तक लेकर जा सकते हैं।
 
 
मीन
चीजें पेशेवर मोर्चे पर अनुकूल मोड़ लेंगी। एक बीमारी जिससे लंबे समय से परेशान हैं वह जल्दी ही गायब हो जाने की संभावना है। छात्र प्रतियोगिता में ऊंची उड़ान भरेंगे और उमंगों के रंग उनके जीवन में भरने की संभावना है। पैसा कोई समस्या नहीं है और आप सभी आराम की जरूरते खरीदने के लिए सक्षम हो जाएंगे। किसी विशेष को मिलने के लिए एक यात्रा की जा सकती है। जीवनसाथी के पास कोई सरप्राइज है जो आप का इंतजार कर रहा है। रोमांस के लिए दिन अच्छा है।
 
मनीषा कौशिक 

ईमेल: support@askmanisha.com 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!