साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह भरेंगे किन्हीं खास राशियों के खजाने

Edited By ,Updated: 30 May, 2016 07:59 AM

weekly horoscope

मेष सितारा उलझनों-झमेलों को उभारने तथा सेहत को अपसैट रखने वाला है मगर धनलाभ, कारोबारी-टूरिंग, कामयाबी तथा इज्जत-मान के लिए सितारा अच्छा है।

मेष

सितारा उलझनों-झमेलों को उभारने तथा सेहत को अपसैट रखने वाला है मगर धनलाभ, कारोबारी-टूरिंग, कामयाबी तथा इज्जत-मान के लिए सितारा अच्छा है। 30 मई को लोहा मशीनरी, वाहनों की सेल-परचेज या उन्हें डैकोरेट करने का काम करने वालों को अपने कामों में पर्याप्त लाभ मिलेगा, 31 मई-1 जून को उलझनों, कठिनाइयों, खर्चों वाला समय, टैंशन-परेशानी भी रहेगी, मगर 2-3 जून को व्यापार तथा कामकाज के कामों के लिए सितारा अच्छा, सफलता साथ देगी, फिर 4 जून धन-लाभ वाला दिन, कारोबारी ट्रिप भी लाभप्रद रहेगा।

 

वृषभ

बेशक उलझनों-मुश्किलों का उभरना-सिमटना तो बना रह सकता है तो भी प्रबल सितारा के कारण आप उन पर कंट्रोल कर लिया करेंगे, मन में सैर सफर की चाहत भी बनी रहेगी। 30 मई को सरकारी तथा गैर सरकारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, मान यश की प्राप्ति, 31 मई-1 जून को धन लाभ, कारोबारी मुश्किलें कम होंगी, 2-3 जून को हर मोर्चे पर आपको संभल संभाल रखनी चाहिए, नुक्सान, परेशानी का भी डर, मगर 4 जून को कारोबारी दशा अच्छी, मूड में खुशदिली तथा चंचलता बनी रहेगी।

 

मिथुन

सितारा व्यापार-कारोबार के कामों के लिए अच्छा, राजकीय कामों में कदम बढ़त की तरफ, विरोधी निस्तेज रहेंगे मगर जायज तथा फिजूल दोनों तरह के खर्चों का जोर रहेगा। 30 मई को उद्देश्य-प्रोग्राम हल होंगे, वैसे भी आप हर तरह से हावी-प्रभावी रहेंगे, 31 मई-1 जून को राज दरबार में जाने पर आपके पक्ष की बेहतर सुनवाई होगी, अफसर मेहरबान रहेंगे, 2-3 जून को कारोबारी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी, फिर 4 जून को खर्च बढ़ेंगे, नुक्सान का डर, उलझनों-झमेलों से बचें।

 

कर्क

केतू की कमजोर स्थिति के कारण सेहत में गड़बड़ी रहने का डर मगर सरकारी कामों से कोई बाधा-मुश्किल हटेगी, अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी। 30 मई को सेहत का ध्यान रखें, वाहन भी सजग रह कर ड्राइव करना चाहिए मगर 31 मई-1 जून को यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी कुछ बेहतर रिजल्ट देगी, मान-यश की प्राप्ति, 2-3 जून को जिस काम के लिए यत्न करेंगे, उसमें कुछ न कुछ कामयाबी जरूर मिलेगी, फिर 4 जून को आमदन तथा कारोबारी कामों में लाभ वाला सितारा।

 

सिंह

कामकाज की दशा अच्छी, यत्नों-इरादों में कामयाबी मिलेगी, प्रभाव-दबदबा बना रहेगा मगर सेहत के मामले में अटैंटिव रहना जरूरी। 30 मई को व्यापार तथा कामकाज की दशा संतोषजनक, सफलता साथ देगी, 31 मई-1 जून को सेहत, खास कर पेट की संभाल रखनी चाहिए, लिखत-पढ़त के काम भी संभल कर करने चाहिएं मगर 2-3 जून को धार्मिक सामाजिक कामों में ध्यान, यत्न करने पर कोई बाधा-मुश्किल हटेगी, फिर 4 जून को कोई उलझा-रुका काम सिरे चढ़ेगा, इज्जत मान की प्राप्ति।

 

कन्या

दुश्मनों के उभरने तथा सेहत के बिगडऩे का डर रहेगा मगर कारोबारी दशा अच्छी, यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, 30 मई को न तो किसी शत्रु को कमजोर समझें और न ही उसकी फोर्स का कम अनुमान करें, मगर 31 मई व 1 जून को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, यत्नों-प्रोग्रामों में विजय मिलेगी, 2-3 जून को सेहत के लिए ढीले दिन, किसी पर ज्यादा भरोसा भी न करें मगर 4 जून को हर मोर्चे पर बेहतरी होगी तथा कदम बढ़त की तरफ रहेगा।

 

तुला

दुश्मनों को कमजोर न समझें, पांव फिसलने का डर, इसलिए एहतियात से चलें-फिरें मगर कामकाजी दशा तसल्ली बख्श रहेगी, इरादों में मजबूती। 30 मई को उद्देश्य मनोरथ हल होंगे, आम तौर पर प्रभाव-दबदबा बना रहेगा, 31 मई-1 जून को शत्रु आपके खिलाफ अपनी सरगर्मी जारी रख सकता है इसलिए उससे बे-परवाह न रहना चाहिए मगर 2-3 जून को व्यापार तथा कामकाज की स्थिति बेहतर, पति-पत्नी के संबंधों में सौहार्द बना रहेगा, फिर 4 जून को सेहत के प्रति अटैंटिव रहें, मौसम के प्रभाव से भी बचाव रखें। 

 

वृश्चिक

सफलता साथ देगी, मान-सम्मान बना रहेगा, अर्थ दशा कम्फर्टेबल रहेगी, घरेलू मोर्चे पर तालमेल-सौहार्द बना रहेगा। 30 मई को जोर लगाने पर किसी जायदादी काम में सफलता मिलेगी, 31 मई-1 जून को यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, मान-सम्मान बना रहेगा, 2-3 जून को दुश्मनों की गतिविधियों पर नजर रखें, क्योंकि वे आपको नुक्सान पहुंचाने के लिए तुले हुए नजर आएंगे, मगर 4 जून को कारोबारी दशा ठीक, दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे के प्रति सुहृदय तथा अटैंटिव रहेंगे।

 

 

धनु

दौड़-धूप बनी रहेगी, अदालती कामों में पक्ष सुदृढ़ रहेगा मगर चल रही साढ़ेसाती के कारण आपको हर कदम सावधानी के साथ उठाना चाहिए। 30 मई को कामकाजी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी, 31 मई-1 जून को जमीनी तथा कोर्ट-कचहरी के कामों में कामयाबी मिलेगी, मान-सम्मान की प्राप्ति, 2-3 जून को संतान के सहयोगी रुख के कारण आपकी कोई समस्या उलझ सकती है, फिर 4 जून को कोई प्रबल शत्रु आपको अपसैट कर सकता है।

 

मकर

सितारा सुदृढ़, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी, मगर सेहत के मामले में लापरवाह न रहना ठीक रहेगा, 30 मई को अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, वाहनों की सेल-परचेज या उन्हें डैकोरेट करने का काम करने वालों को अपने कामों में लाभ मिलेगा, 31 मई-1 जून को बड़े लोगों से मेल-संपर्क तथा उनकी मदद से कामयाबी मिलेगी, 2-3 जून को जायदादी कामों में कदम बढ़त की तरफ, फिर 4 जून को यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी में कोई पेचीदगी हटेगी।

 

कुंभ

कारोबारी टूरिंग लाभप्रद, कोशिशों में पैठ बढ़ेगी, तेज प्रभाव बना रहेगा, मगर स्वभाव में क्रोध के कारण किसी के साथ झगड़े का डर बना रहेगा। 30 मई को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, 31 मई-1 जून को व्यापार- कारोबार में लाभ, यत्न करने पर कोई कामकाजी बाधा मुश्किल हटेगी, 2-3 जून को उत्साह, हिम्मत तथा भागदौड़ करने की क्षमता बनी रहेगी, फिर 4 जून को हर तरह से बेहतरी, किसी जायदादी प्रोग्राम में कोई बाधा मुश्किल हट सकती है।

 

मीन

किसी न किसी उलझन-समस्या के जागने का डर रहेगा मगर कामकाजी कामों में बेहतरी, मित्र, सहयोगी तथा बड़े लोग भी कंसिडरेट-से बने रहेंगे। 30 मई को न तो कोई नया यत्न या प्रोग्राम शुरू करें और न ही किसी की जिम्मेदारी में फंसें, मगर 31 मई-1 जून को व्यापार तथा कामकाजी कामों की स्थिति सामान्य, कारोबारी टूर बनाना भी लाभप्रद रहेगा, 2-3 जून को धन-लाभ के लिए अच्छे दिन, कामकाजी कामों के लिए आपकी पहलकदमी अच्छा नतीजा देगी फिर 4 जून को बड़े लोगों के साथ मेल-जोल लाभप्रद रहेगा।

 
IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!