दशहरे का डबल धमाल, भारत ने बांग्लादेश को हराया  

  • दशहरे का डबल धमाल, भारत ने बांग्लादेश को हराया  
You Are HereOther Games
Tuesday, October 11, 2016-10:31 PM

अहमदाबाद: दशहरे के दिन भारतीय क्रिकेट टीम के न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करने के बाद देश को मंगलवार को दूसरी खुशी उस समय मिली जब गत चैंपियन भारतीय कब्ड्डी टीम ने बांग्लादेश को 57/20 के बड़े अंतर से रौंद कर सेमीफाइन की दावेदारी पक्की कर ली।

भारत को सेमीफाइल की होड में बने रहने के लिए बांग्लादेश को बडे अंतर से हराना था और उसने यह कर दिखाया। आधे समय तक भारतीय टीम 25/10 से आगे थी। इस जीत के साथ भारत अंत तालिका मे 11अंक लेकर‘ग्रुप ए‘में चोटी पर पहुंच गया। भारत की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है। इंग्लैंड को अपने पहले मैच में बांग्लादेश के हाथों 18-52 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी लेकिन अपने दूसरे मैच में उसने आस्ट्रेलिया को धो डाला।

आस्ट्रेलिया को इस तरह लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड अब पांच अंकों के साथ ग्रुप ए में चौथे स्थान पर आ गया है जबकि आस्ट्रेलिया आखिरी स्थान पर है।   इंग्लैंड की जीत में टोप एदेवालुरे ने गजब की रैङ्क्षडग तकनीक का प्रदर्शन करते हुए कुल 22 अंक बटोरे। केशव गुप्ता ने 14 और कप्तान सोमेश्वर कालिया ने 11 अंक जुटाए। आस्ट्रेलिया की तरफ से थामस शार्क ने सर्वाधिक आठ अंक जुटाए।

एक अन्य मैच में थाईलैंड ने पोलैंड को 65-25 से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। पोलैंड की यह लगातार दूसरी हार है। थाईलैंड अब पांच अंकों के साथ ग्रुप बी में चौथे स्थान पर आ गया है। थाईलैंड की जीत में रैडर खुनाकोन चैनजेरोन ने सर्वाधिक 15 अंक जुटाए। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You