टीम इंडिया के गेंदबाज को वीवीआईपी नंबर मिलते ही तोड़ा ट्रैफिक रूल

  • टीम इंडिया के गेंदबाज को वीवीआईपी नंबर मिलते ही तोड़ा ट्रैफिक रूल
You Are HereSports
Thursday, August 22, 2013-11:49 AM

गाजियाबाद: टीम इंडिया के मुख्य गेंदबाज भुवनेश्वर को वीवीआईपी नंबर मिलते ही उनकी इको स्पोर्ट कार चर्चा में है। कार की नंबर प्लेट पर वीवीआईपी नंबर से तीन जीरों ही गायब हैं। भुवनेश्वर के भाई विवेक कुमार ने इसे भूल मानते हुए सही नंबर लिखवाने की बात कही है। क्रिकेटर भुवनेश्वर वीवीआईपी नंबर को लेकर पिछले दिनों तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने अपनी ओडी कार के लिए यूपी-14 सीए-0001 नंबर बुक किया था।

इसी नंबर को लेकर प्रदेश के दो कैबिनेट स्तर के मंत्री भी मैदान में थे। दोनों मंत्री अपने-अपने चहेतों को यह नंबर दिलाना चाहते थे। लेकिन भुवनेश्वर ने मंत्रियों को अपनी स्विंग से ‘बोल्ड’ कर वीवीआईपी नंबर हासिल कर लिया था। मंगलवार को भुवनेश्वर के भाई विवेक कुमार ने ओडी की बजाय इको स्पोर्ट कार पर यूपी-14 सीए-0001 नंबर रजिस्टर्ड करा लिया।

इस कार पर वीवीआईपी नंबर जिस तरह लिखवाया गया है, वह सीधे तौर पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है। प्लेट पर यूपी-14 सीए-1 नंबर लिखवाया गया है, शुरू की तीन जीरो गायब हैं। लिहाजा यह अधूरा है। अधूरे नंबर प्लेट वाली कार यदि सड़क पर दौड़ती मिलती है तो उसके खिलाफ चालान की कार्रवाई की जाएगी।’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You