बैन स्टोक्स को लगा एक अौर झटका, न्यू बैलेंस स्पोर्ट्स कंपनी ने तोड़ा करार

  • बैन स्टोक्स को लगा एक अौर झटका, न्यू बैलेंस स्पोर्ट्स कंपनी ने तोड़ा करार
You Are HereSports
Thursday, October 12, 2017-6:09 PM

नई दिल्ली: इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स नाइट क्लब में एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस के घेरे में चल रहे हैं। उनकी इस हरकत के बाद स्टोक्स को ईसीबी ने अगले आदेश तक अंतरराष्ट्रीय मैचों से बाहर कर दिया था। अब बेन स्टोकस को एक और झटका लगा है। स्पोट्र्स प्रॉडक्ट की बड़ी कंपनी न्यू बैलेंस ने बेन स्टोक्स की इस हरकत के बाद उनसे साथ अपना कॉट्रैक्ट तोड़ दिया है।

आपको बतां दें कि स्टोक्स ने ब्रिस्टल में ब्रिटेन की मशहूर हस्ती कैटी प्राइस के अपाहिज बेटे का मजाक उड़ाया था। उनकी इस हरकत पर कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि स्टोक्स के व्यवहार कंपनी के मूल्यों के मुताबिक नहीं है और इसलिए कंपनी उनके साथ 200,000 डालर का सालाना करार खत्म कर रही है। उन्होंने कहा कि न्यू बैलेंस अपने ग्लोबल एथलीट के ऐसे किसी भी व्यवहार का समर्थन नहीं करते है जो हमारे ब्रैंड की संस्कृति और विचारों से मेल नहीं खाता हो। हम 11 अक्टूबर 2017 से बेन स्टोक्स के साथ अपने रिश्ते खत्म कर रहे हैं।’

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने मामले पर संज्ञान लेते हुए जांच पूरी हो जाने तक उन्हें निलंबित कर दिया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का पहला टेस्ट 23 नवम्बर से शुरू होगा, इससे पहले स्टोक्स मामले में बरी होते हैं, तब भी पहले टेस्ट के लिए टीम में शामिल नहीं किये जा सकते। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट (ईसीबी) ने कहा है कि स्टोक्स एशेज सीरीज के लिए तब तक आस्ट्रेलिया नहीं जाएंगे जब तक उन पर चल रही जांच पूरी नहीं हो जाती.

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You