बंगलादेश के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करने के लिए बेताब हुं: हैजलवुड

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Aug, 2017 07:19 PM

desperate to be proactive against bangladesh  hajjalwood

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हैजलवुड ने कहा कि वह बंगलादेश के खिलाफ इस महीने के अंत में शुरू हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज में दमदार

मेलबोर्न: आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हैजलवुड ने कहा कि वह बंगलादेश के खिलाफ इस महीने के अंत में शुरू हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज में दमदार प्रदर्शन करने के लिए बेताब हैं और उनका लक्ष्य मेजबान टीम को करारी शिकस्त देने का है। टीम में स्टार गेंदबाज मिशेल स्टार्क और जेम्स पैटिंसन चोट के कारण शामिल नहीं किए गए हैं और उनकी अनुपस्थिति में हैजलवुड की जिम्मेदारी बढ़ गई है। बांए हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क भारत दौरे पर पैर में चोट खा बैठे थे जिसके चलते वह तीसरे और चौथे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।

उन्होंने इसके बाद जून में इंग्लैंड की मेजबानी में हुई चैंपियंस ट्रॉफी में वापसी की थी लेकिन जल्द ही उन्हें चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर बैठना पड़ा था। दूसरी तरफ पैटिंसन को पीठ में दर्द की शिकायत है और वह भी बंगलादेश के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। हैजलवुड ने कहा कि टीम के कुछ अहम गेंदबाजों के चोटिल हो जाने से मेरी जिम्मेदारी और बढ़ गई है लेकिन चोट के विषय में आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं। टीम में बहुत से प्रतिभाशाली जूनियर खिलाड़ी मौजूद हैं जो बेहतरीन प्रदर्शन करने में सक्षम हैं। स्टार्क और पैटिंसन की अनुपस्थिति में पैट कमिंस और जैक्सन बर्ड हैजलवुड का साथ निभायेंगे। बंगलादेश की स्पिन को मददगार पिचों को ध्यान में रखते हुए टीम में तीन स्पिनरों को शामिल किया गया है।

टीम में आफ स्पिनर नाथन लियोन ,लेफ्ट आर्म स्पिनर एस्टन एगर के अलावा स्वेप्शन को मौका दिया गया है। हैजलवुड ने बंगलादेश टीम के बारे में कहा कि बंगलादेश की टीम एक विश्व स्तरीय टीम है। उसने पिछले वर्ष इंग्लैंड से घरेलू सीरीज 1-1 से बराबर खेली थी जबकि चैंपियंस ट्रॉफी में भी उसके प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। हमें मेजबान टीम से कड़ी चुनौती मिलेगी लेकिन हम इससे निपटने के लिये पूरी तरह से तैयार हैं। आस्ट्रेलिया और बंगलादेश के बीच सीरीज का पहला टेस्ट 27 अगस्त से मीरपुर में और दूसरा टेस्ट चार सितंबर से चटगांव में खेला जाएगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!