एक झटके में गोल्डबर्ग ने ब्रॉक लैसनर को किया ढेर, देखेें वीडियो

Edited By ,Updated: 29 Mar, 2017 03:23 PM

goldberg vs brock lesnar

रेसलमीनिया 33 को शुरु होने में थोड़े दिन बचे हैं लेकिन इससे पहले ही रैसलरों की आपसी टकराव ने ये साबित...

कैलिफोर्निया: रेसलमीनिया 33 को शुरु होने में थोड़े दिन बचे हैं लेकिन इससे पहले ही रैसलरों की आपसी टकराव ने ये साबित कर दिया कि इस बार की रेसलमीनिया में डब्ल्यूडब्ल्यूई फैंस को दिलचस्प मैच देखने को मिलेंगे। सोमवार हुई रॉ में एक बार फिर से यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग और ब्रॉक रैसलर आमने सामने भिड़ते नजर आए। 

इन दोनों रैसलरों के बीच लंबे समय से टकराव देखने को मिल रहा है, जो शायद रैसलमीनिया में ही खत्म हो सकता है। कल हुई रॉ के दौरान ब्रॉक लैसनर ने रिंग में खड़े होकर गोल्डबर्ग को लताड़ा। लैसनर की लताड़ शायद गोल्डबर्ग पसंद नहीं कर सके और उन्होंने इंट्री करते ही लैसनर को ढेर कर दिया। लैसनर जैसे ही रिंग से उतरकर गोल्डबर्ग को मारने के लिए आगे बड़े कि इतने में गोल्डबर्ग ने उनको मौका ना देते हुए उन्हें स्पीयर दे दिया। 

स्पीयर देने के बाद गोल्डबर्ग ने रिंग में इंट्री कर दर्शकों का अभिवादन किया। वहीं लैसनर डर के मारे भागते नजर आए। बता दें कि इन दोनों रैसलरों के बीच लंबे समय से टकराव देखने को मिल रहा है, जो शायद रैसलमीनिया में ही खत्म हो सकता है। रॉयल रंबल में गोल्डबर्ग ने ही ब्रॉक लैसनर को रिंग से बाहर किया था। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!