भारतीय स्पिनरों के बचाव पर उतरे मुरली विजय

  • भारतीय स्पिनरों के बचाव पर उतरे मुरली विजय
You Are HereCricket
Sunday, November 13, 2016-9:00 AM

राजकोट: इंगलैंड के खिलाफ यहां पहले क्रिकेट टैस्ट में भारतीय स्पिनरों के निराशाजनक प्रदर्शन का बचाव करते हुए टीम के स्टार बल्लेबाज मुरली विजय ने कहा कि विकेट स्पिनरों के लिए मददगार है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि वे जोरदार वापसी करेंगे। 

भारत के खिलाफ पहली पारी में 537 रन का पहाड़ सा स्कोर खड़ा करने वाली मेहमान टीम ने अपनी दूसरी पारी में भी बिना कोई विकेट खोए 114 रन बना लिए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछली टैस्ट सीरीज में कहर बरपाने वाले भारतीय स्पिनर इस मैच में बिल्कुल बुझे-बुझे दिखे और विपक्षी बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने में नाकाम रहे।   ड्रा की तरफ बढ़ चुके इस मैच के चौथे दिन की समाप्ति के बाद मुरली विजय ने कहा कि यह एक आदर्श विकेट है जहां बल्लेबाजों और गेंदबाजों के लिए समान अवसर है। स्पिनर इस मददगार विकेट पर भले ही अब तक कोई खास प्रभाव न छोड़ पाए हों लेकिन उन्हें अब भी भरोसा है कि टीम के गेंदबाज अपनी पुरानी लय में लौटेंगे और शानदार प्रदर्शन करेंगे।

32 वर्षीय विजय ने कहा कि  हमें अब भी कड़े मुकाबले की उम्मीद हैै। यदि हम सुबह के सत्र में 3 से 4 विकेट हासिल कर लें तो उन्हें दूसरे सत्र में निपटाकर अंतिम सत्र में जीत की उम्मीद कर सकते हैं। मेहमान बल्लेबाजों ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है लेकिन हम कभी भी वापसी कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि मुरली विजय ने भारत के पहली पारी में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनाा 7वां टैस्ट शतक जड़ा था। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You