श्रीलंका टेस्ट से पहले भारत को झटका, बाहर हुआ ये खिलाड़ी

  • श्रीलंका टेस्ट से पहले भारत को झटका, बाहर हुआ ये खिलाड़ी
You Are HereSports
Monday, July 24, 2017-3:41 PM

गाले: चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल को बुखार हो गया है और वह 26 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ गाले में शुरू होने वाले सीरीज के पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।  

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने सोमवार को आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि राहुल को बुखार हो गया है और वह श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। बयान के अनुसार कहा गया है कि मेडिकल टीम ने पुष्टि कर दी है कि राहुल को वायरल बुखार हुआ है।   

उन्होंने कहा कि राहुल के स्वास्थ्य को लेकर कोई गंभीर समस्या नहीं है और मेडिकल टीम उनकी मौजूदा स्वास्थ्य स्थिति से संतुष्ट है। लेकिन एहतियातन राहुल को आराम करने की सलाह दी गयी है और वह 26 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ गाले में होने वाले पहले टेस्ट के लिये भारतीय टीम में शामिल नहीं होंगे।  बोर्ड ने बताया कि मेडिकल टीम राहुल की तबीयत को लेकर लगातार जांच कर रही है। 

उल्लेखनीय है कि राहुल कंधे की चोट के कारण चैंपियंस ट्राफी और वेस्टइंडीज सीरीज में भी भारत का हिस्सा नहीं थे और ठीक होने के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। लेकिन बुखार के कारण उनका तीन मैचों की सीरीज के पहले ही टेस्ट से बाहर हो जाना बड़ा झटका है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You