5500 स्क्रीन पर रिलीज होगी ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी‘ 

  • 5500 स्क्रीन पर रिलीज होगी ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी‘ 
You Are HereCricket
Thursday, September 29, 2016-9:38 AM

नई दिल्ली:  भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’रिकार्ड 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।  फिल्म के निर्माण और इसके वितरण से जुडे फॉक्स स्टार स्टूडियों के प्रमुख विजय सिंह ने कहा कि सच कहूं तो हम काफी उत्साहित है , क्योंकि मैंने फिल्म देखी है और कहानी काफी दमदार है। इस फिल्म को हम रिकॉर्ड 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज कर रहे है जोकि बॉलीवुड की किसी भी फिल्म के लिए एक रिकॉर्ड है।


उन्होंने कहा कि  देशभर के 4500 सौ स्क्रीन्स के साथ विदेशों में भी यह फिल्म लगभग एक हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म को हम सिर्फ भारतीय या एशियाई उपमहाद्वीप के लोगों तक ही सीमित नहीं रखना चाहते। यह ऐसी कहानी है जिससे हर क्रिकेट प्रेमी खुद को जोड़ सकेगा। हम चाहते है कि इस फिल्म को जितना ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके उतना पहुंचाया जाए।

विजय ने कहा कि इस फिल्म के निर्माण की शुरुआत से ही हमे लग रहा था कि कहानी में काफी दम है। धोनी कमाल के व्यक्ति है और इस बायोपिक के लिए उनका हां कहना ही उनके लिए काफी बड़ी बात है। अब जब फिल्म बन गयी है तो सुशांत के अभिनय को देखकर ऐसा लग रहा है कि कहीं वह क्रिकेटर न बन जाए। 

फिल्म के एक अन्य निर्माता अरुण पांडे ने कहा कि हमारे लिए गर्व की बात है कि एक भारतीय फिल्मकार के तौर पर हम दुनिया को दिखा रहे है कि हमारे पास कैसे आइकॉन है। धोनी का संबंध भारत से है और इसकी कहानी भारतीय जरूर है लेकिन दुनिया के हर कोने के दर्शकों को यह उनके आसपास की कहानी लगेगी। हालांकि जम्मू कश्मीर के उरी में हुए आतंकवादी हमले के बाद उपजे तनावपूर्ण माहौल में पाकिस्तान में इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई है।  नीरज पांडे के निर्देशन में बनीं ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अनुपम खेर, भूमिका चावला, दिशा पटानी और कियारा आडवाणी अहम किरदार में है।  
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You