इन क्रिकेटरों ने अपने करीबी रिश्तेदार या दोस्त की बीबी से की शादी

You Are HereCricket
Friday, November 11, 2016-6:47 PM

नई दिल्ली: क्रिकेट में खिलाड़ी अक्सर अपनी विशेष उपलब्धियों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो अपनी निजी जिंदगी के कारण भी चर्चाओं में रहे। ये खिलाड़ी अपने अफेयर के कारण काफी चर्चाओं में रहे। इन खिलाडिय़ों ने अपने करीबी दोस्त ,रिश्तेदार या अपने दोस्त की खूबसूरत बीबी से शादी की। आइए जानते हैं कुछ ऐसे खिलाडिय़ों के बारे में जिन्होंने अपने करीबी रिश्तेदारों से शादी की। 

दिनेश कार्तिक को मिला प्यार और दोस्ती में धोखा
विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और क्रिकेटर मुरली विजय कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। दोनों ने साथ ही प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेला। आईपीएल में भी कुछ समय तक ये खिलाड़ी साथ खेले, लेकिन अब ये दोनों एक-दूसरे से बात करना तक पसंद नहीं करते। हुआ कुछ यूं कि 2007 में कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी। कार्तिक और निकिता के परिवार आपस में दोस्त थे। साथ खेलते-खेलते दोनों का प्यार बढ़ा और बात शादी तक पहुंच गई, लेकिन इस स्टोरी का जल्द ही अंत भी हो गया।

2012 में आईपीएल-5 के दौरान कार्तिक और निकिता साथ घूमे। इसी दौरान निकिता का अफेयर कार्तिक के साथी क्रिकेटर मुरली विजय से हो गया। जैसे ही ये बात कार्तिक को पता चली उन्होंने निकिता को तलाक देने का फैसला कर लिया। तलाक के वक्त निकिता प्रेग्नेंट थीं। तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली। वहीं, कार्तिक इस धोखे से इतने आहत थे कि उन्होंने कभी बेटे पर हक जताने की कोशिश नहीं की।

वीरेंद्र सहवाग: सहवाग ने 12 साल पहले आरती अहलावत के साथ शादी की थी। अब सहवाग के दो लड़के भी हैं। आरती सहवाग की दूर की रिश्तेदार हैं और दोनों में शादी से पहले करीब 3 साल अफैयर रहा।

सईद अनवर:पाकिस्तानी दिग्गज बल्लेबाज सईद अनवर ने अपनी चचेरी बहिन लुबना के साथ मार्च 1996 में शादी की थी। लुबना पेशे से डॉक्टर हैं।

उपल थरंगा:उपल थरंगा की पत्नी निलंका थारंगा की पहली शादी श्रीलंकन सलामी बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान के साथ हुई थी बाद में निलंका ने उपल से शादी कर ली।

शाहिद अफरीदी: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने अपनी चचेरी बहिन नादिया के साथ शादी की है। इस शादी को शाहिद के पिता ने ही तय किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You