जोकोविच और मर्रे क्वार्टर फाइनल में

  • जोकोविच और मर्रे क्वार्टर फाइनल में
You Are HereTennis
Saturday, November 05, 2016-4:25 PM

पेरिस : नोवाक जोकोविच और एंडी मर्रे ने विपरीत अंदाज में जीत दर्ज करके एटीपी पेरिस मास्टर्स टैनिस टूर्नामैंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के साथ ही नंबर एक स्थान के लिये दोनों के बीच चल रही जंग को रोचक बना दिया। 

अभी विश्व में नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के जोकोविच को बुल्गारिया के 14वें वरीय ग्रिगोर दिमित्रोव को 4-6, 6-2, 6-3 से हराने के लिये तीन सेट तक जूझना पड़ा लेकिन ब्रिटिश स्टार और दूसरी वरीयता प्राप्त एंडी मर्रे ने फ्रांस के 13वें वरीय लुकास पोउली को आसानी से 6-3, 6-0 से शिकस्त दी।  जोकोविच यदि इस टूर्नामैंट के फाइनल में पहुंचते हैं तो फिर वह नंबर एक बने रहेंगे लेकिन अगर वह इसमें नाकाम रहते हैं और मर्रे आगे बढऩे में सफल हो जाते हैं तो यह ब्रिटिश खिलाड़ी शीर्ष पर काबिज हो जाएगा।  शीर्ष वरीयता प्राप्त और 4 बार के चैंपियन जोकोविच का अगला मुकाबला मारिन सिलिच से हेागा जिन्होंने डेविड गोफिन को 6-3, 7-6 से हराया। 

जो विल्फ्रेड सोंगा भी क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में सफल रहे। उन्होंने जापान के केई निशिकोरी के खिलाफ दो मैच प्वाइंट बचाकर 0-6, 6-3, 7-6 से जीत दर्ज की। उनका मुकाबला मिलोस राओनिच से होगा। इस कनाडाई खिलाड़ी ने उरूग्वे के पाब्लो कुइवास को 4-6, 6-1, 6-2 से पराजित किया।  अमरीका के जैक सोक ने स्थानीय खिलाड़ी रिचर्ड गास्केट को 6-2, 3-6, 7-5 से पराजित किया। उनका सामना अब हमवतन जान इसनर से होगा जिन्होंने जर्मन क्वालीफायर जान लेनार्ड स्ट्रफ को 6-4, 6-7, 6-3 से हराया।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You