प्रीति जिंटा ने T-20 ग्लोबल लीग में अपनी टीम का नाम बदला

  • प्रीति जिंटा ने T-20 ग्लोबल लीग में अपनी टीम का नाम बदला
You Are HereSports
Wednesday, September 13, 2017-7:35 PM

केपटाउनः बालीवुड अभिनेत्री और किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने दक्षिण अफ्रीका की टी-20 ग्लोबल लीग में स्टॉलनबॉश टीम का नाम एसबी किंग्स रखा है। प्रीति 2008 में किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन बनीं थी। इस समय वह आईपीएल की एकमात्र महिला मालकिन हैं और अब वह टी-20 ग्लोबल लीग की टीम की एकमात्र महिला मालकिन भी बन गई हैं।   

प्रीति ने टीम के नाम की घोषणा करते हुए कहा कि शील्ड शक्ति और मजबूती का ताकत है, लाल रंग उत्साह एवं जोश का प्रतीक है और शेर दक्षिण अफ्रीकी लोगों के संघर्ष को दर्शाता है। यह संदेश सभी महिलाओं के लिए है। मुझे उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका की सभी महिलाएं स्टॉलनबॉश किंग्स का समर्थन करेंगी। यह कोई मायने नहीं रखता है कि हम किस देश में रहते हैं और लड़कियां आज की ताकत है।

टी-20 ग्लोबल लीग टूर्नामेंट की शुुरुआत तीन नवंबर से होगी। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) टूर्नामेंट से पहले स्टेडियम में सुविधाएं में सुधार लाने के लिए पहले ही 3.2 करोड़ डॉलर की राशि जारी कर चुका है। टी-20 ग्लोबल लीग एक अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट लीग है। इसमें आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं जिसमें स्थानीय और विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। स्टॉलनबॉश किंग्स की टीम चार नवंबर को जो बर्ग जाएंट्स के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी।

CRICKET की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Facebook आैर Twitter पर फोलो करें।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You