विंबलडन चैंपियनशिप में सानिया मिर्जा का सफर समाप्त

  • विंबलडन चैंपियनशिप में सानिया मिर्जा का सफर समाप्त
You Are HereSports
Thursday, July 13, 2017-2:52 PM

लंदन: भारत के शीर्ष युगल टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने वर्ष के तीसरे ग्रैंड स्लेम विंबलडन चैंपियनशिप में अपनी जोड़ीदार के साथ मिश्रित युगल क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली लेकिन स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा का तीसरे दौर का मुकाबला हारने के बाद टूर्नामेंट में सफर समाप्त हो गया है।  

मिश्रित युगल के तीसरे दौर के मुकाबले में बोपन्ना और कनाडा की गैबरिएला डाबरोवस्की की 10वीं सीड जोड़ी ने क्रोएशिया के निकोला मेकटिक और एना कोंजुन की जोड़ी को 7-6 , 6-2 से हराकर अंतिम 8 में स्थान पक्का कर लिया है। हालांकि मिश्रित वर्ग के मुकाबलों में भारत के लिए मिलाजुला परिणाम रहा और शीर्ष महिला भारतीय खिलाड़ी सानिया और क्रोएशिया के उनके जोड़ीदार इवान डोडिग को कोर्ट दो पर हुये मुकाबले में फिनलैंड के हेंनरी कोंटीनेन और ब्रिटेन की हीथर वाटसन की जोड़ी के हाथों 6-7 4-6 से शिकस्त झेलनी पड़ गई। 

सानिया इससे पहले महिला युगल में भी हार चुकी हैं और अब मिश्रित युगल में हारने के बाद उनका सफर विंबलडन में समाप्त हो गया है। सानिया-डोडिग ने पहले सेट में कड़ा संघर्ष किया लेकिन फिर वह 88 मिनट में ही मुकाबला हार गए। इससे पहले बोपन्ना भी पुरूष युगल में हारकर बाहर हो चुके हैं और अब वह विंबलडन में अकेले भारतीय बचे हैं। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You