चैंपियंस ट्रॉफी के लिए साउथ अफ्रीका टीम घोषित, अहम गेंदबाज को नहीं मिली जगह

Edited By ,Updated: 19 Apr, 2017 06:48 PM

sauth africa team announce for champions trophy

तेज गेंदबाज मोर्न मोर्कल और गैर अनुभवी केशव महाराज को इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैंपिंयस ट्राफी के लिये...

जोहानसबर्ग: तेज गेंदबाज मोर्न मोर्कल और गैर अनुभवी केशव महाराज को इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैंपिंयस ट्राफी के लिये दक्षिण अफ्रीका की 15 सदस्यीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है जबकि अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन को जगह नहीं मिली है। एक जून से इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में मोर्कल के अलावा गैर अनुभवी भारतीय मूल के स्पिनर केशव को भी जगह दी गयी है। 

हालांकि चोट से उबर रहे स्टेन को टीम में जगह नहीं मिली है। उनके अलावा वेर्नाेन फिलेंडर भी टीम से बाहर हैं। कंधे की चोट से उबरने के बाद आईपीएल में खेल रहे ए बी डीविलियर्स कप्तानी करने के लिये फिट हैं जबकि गेंदबाजी ऑलराउंडर के रूप में क्रिस मौरिस, वाएने पार्नेल, आंदिले फेनलुकवायो और ड्वेन प्रिटोरियस शामिल हैं। फरवरी में न्यूजीलैंड का दौरा करने वाली टीम के सदस्य डेन पैटरनसन और तबरेज शम्सी को जगह नहीं मिली है।  

टीम इस प्रकार है-
हाशिम अमला, क्विंटन डी काक, फाफ डू प्लेसिस, ए बी डीविलियर्स(कप्तान), जेपी डुमिनी, डेविड मिलर, क्रिस मौरिस, वाएने पार्नेल, आंदिले फेनलुकवायो, कैगिसो रबादा, इमरान ताहिर, केशव महाराज, ड्वेन प्रिटोरियस, फरहान बेहारडिएन, मोर्न मोर्कल। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!