जब मैदान में वॉर्नर ने खोया आपा, कोहली को उठाना पड़ा ये कदम

Edited By ,Updated: 29 May, 2016 11:56 AM

warner lost his temper in the field they had to take steps to kohli

रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और सनराइजर्स हैदराबाद की...

नई दिल्ली: रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी। इस मैच पर जहां सबकी निगाहें टिकी हैं वहीं खिताब पर दोनों टीमें नजर लगाए हैं। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर के बीच मुकाबला देखने लायक होगा।

कोहली अपने एग्रेसिव एट्टीट्यूड के लिए काफी चर्चा में रह रहे हैं वहीं क्रिकेट इतिहास में एक मौका पहले भी ऐसा भी आ चुका है जब डेविड वार्नर और विराट कोहली आपस में भिड़ चुके हैं। यह मौका आया था दिसंबर 2014 में भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में।

इस मैच के चौथे दिन वॉर्नर को आउट करने के बाद एरॉन ने कमऑन, कमऑन कहा। टीवी रिप्ले में ये बात सामने आ गई कि एरॉन ने नो बॉल डाली है, जिसके बाद वॉर्नर को अंपायर ने वापस बुला लिया। क्रीज पर वापस लौटने के बाद वॉर्नर ने चिढ़ाने वाले अंदाज में एरॉन से कमऑन कहा। इस दौरान शिखर धवन ने वार्नर को अपनी बल्लेबाजी करने के लिए कहा और माहौल गर्मा गया। एरॉन और शेन वॉटसन भी कूद पड़े। विराट कोहली और दोनों अंपायरों ने विवाद को खत्म कराया। वहीं कोहली एक अन्य घटना में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ से भिड़ गए थे।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!