Bharat Mobility Global Expo : Joy e-bike ने उठाया हाइड्रोजन पावर्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर के कॉन्सेप्ट से पर्दा

Edited By Parminder Kaur,Updated: 05 Feb, 2024 12:39 PM

bharat mobility global expo joy e bike reveal hydrogen powered e scooter concept

Joy e-bike के तहत भारत में इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी WardWizard Innovations & Mobility Limited ने 'Bharat Mobility Global Expo 2024' में अपने पहले हाइड्रोजन पावर्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर के कॉन्सेप्ट से पर्दा उठाया है। इसके साथ ही Joy e-bike ने एक...

ऑटो डेस्क. Joy e-bike के तहत भारत में इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी WardWizard Innovations & Mobility Limited ने 'Bharat Mobility Global Expo 2024' में अपने पहले हाइड्रोजन पावर्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर के कॉन्सेप्ट से पर्दा उठाया है। इसके साथ ही Joy e-bike ने एक हाइ स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी पेश किया है। इसका डिजाइन बेहद आकर्षक है।

PunjabKesari
हाइड्रोजन पावर्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर के कॉन्सेप्ट को पेश करते हुए कंपनी के चेयरमेन यतिन गुप्ता ने कहा- हम भारत सरकार को Bharat Mobility Global Expo जैसे ईवेंट को ऑर्गेनाइज करने के लिए आभार व्यक्त करते हैं। देश में वैकल्पिक और सस्टेनेबल मोबिलिटी को आगे ले जाने में इस तरह के इवेंट की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। साथ ही उन्होंने सुविधाजनक इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सॉल्यूशन उपलब्ध करवाने के Joy e-bike के लक्ष्य को भी रेखाकिंत किया।

PunjabKesari
यतिन गुप्ता ने आगे कहा- इलेक्ट्रिक व्हीकल्स (EVs) अब वैकल्पिक नहीं, बल्कि अनिवार्य रूप से आम जिंदगी में शामिल होने चाहिए। इसलिए विशेष रूप से हमने हाइड्रोजन-आधारित फ्यूल सेल टेक्नोलॉजी के साथ भविष्य के लिए खुद को तैयार किया है।


बता दें wardwizard innovations & mobility limited ने हाल ही में A&S Power के साथ साझेदारी भी की है। इसके तहत कंपनी नेक्स्ट जेनरेशन Li-ion सेल टेक्नोलॉजी और GAJA Cells के निर्माण पर फोक्स कर रही है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!