अगले महीने से बंद हो जाएगी एयर इटली दिल्ली और मुंबई की फ्लाइट्स

Edited By Isha,Updated: 31 Jan, 2019 05:20 PM

air italy delhi and mumbai flights will be closed from next month

इटली की विमानन कंपनी एयर इटली ने अक्टूबर में भारतीय बाजार में कदम रखने की घोषणा की थी जिसके बाद कंपनी ने पिछले साल अप्रैल में अपनी भारत उड़ानों की घोषणा की थी वहीं एयरलाइन अक्टूबर 2018 से मुंबई और दिल्ली के लिए उड़ानें

बिजनेस डेस्क (सलवान):  एयर इटली ने  पिछले वर्ष अप्रैल में अपनी उड़ाने शुरू करने की घोषणा की थी। एयर इटली ने कहा था कि अक्टूबर 2018 से मुबंई और दिल्ली तक उड़ाने शुरू करेगी। महत्वपू्रर्ण बात यह है कि कंपनी ने उड़ाने शुरू करने के फैसले को रोक दिया और तिथी आगे बढ़ा और अब दिसम्बर में कंपनी ने अपनी सेवाएं शुरू की। कुछ महीनों के बाद ऐसा लग रहा है कि एयरलाइन अगले महीने की शुरूआत मे उड़ाने रद्ध कर देगी। एयर इटली ने 18 फरवरी 2019 से मुंबई की टिकटों का आरक्षण और 31 मार्च 2019 से दिल्ली की टिकटो का आरक्षण बंद करने की घोषणा की है। 

दुर्भाग्यवश, एयरलाइन इस सेक्टर पर INR 29 से 32,000 के बीच बिकने वाले टिकटों के साथ पर्याप्त पैदावार नहीं कर पाई है, और बहुत सारे कनेक्टिंग विकल्पों के साथ एयर इटली के भार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा O & D ट्रैफिक पर निर्भर नहीं है। एयरलाइन अब अमरीका के साथ अच्छे संबध बनाने की कोशिश कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!