बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने होम लोन की ब्याज दरों को घटाकर 6.65% किया

Edited By jyoti choudhary,Updated: 01 Jan, 2022 04:46 PM

bajaj housing finance slashes home loan interest rates to 6 65

बजाज फाइनेंस लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने होम लोन पर ब्याज दरों को कम कर 6.65 प्रतिशत कर दिया है जो 26 जनवरी 2022 तक वैध रहेगा। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि अब कंपनी की तरफ से दिया जाने वाला होम...

नई दिल्लीः बजाज फाइनेंस लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने होम लोन पर ब्याज दरों को कम कर 6.65 प्रतिशत कर दिया है जो 26 जनवरी 2022 तक वैध रहेगा। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि अब कंपनी की तरफ से दिया जाने वाला होम लोन न्यूनतम 6.65 प्रतिशत प्रति वर्ष की ब्याज दर के साथ उपलब्ध होगा। 

उद्योग में पहली बार यह हाउसिंग फाइनेंस कंपनी योग्य आवेदकों को उनके होम लोन की ब्याज दरों को आरबीआई के रेपो रेट से जोड़ने का विकल्प देती है, जिसकी मदद से वे आरबीआई की तरफ से की जाने वाली संभावित दरों में कटौती का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर का लाभ वेतनभोगी कर्मचारी, डॉक्टर या सीए उठा सकते हैं। वेतनभोगी आवेदकों को कम से कम 3 साल के कार्य अनुभव के साथ सार्वजनिक या निजी क्षेत्र की कंपनी या बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत होना चाहिए।

डिग्री के बाद किसी अस्पताल या पंजीकृत स्वास्थ्य सेवा प्रदाता या अपनी खुद की प्रैक्टिस के मामले में न्यूनतम 3 साल का अनुभव रखने वाले एमबीबीएस या उससे अधिक योग्यता वाले डॉक्टर भी इस योजना का लाभ उठाने की योग्यता रखते हैं। वहीं वैध सर्टिफिकेट और डिग्री के बाद 3 सालों का अनुभव रखने वाले सीए भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही यह ऑफर उन आवेदकों के लिए है, जो 800 और उससे अधिक के सिबिल स्कोर के साथ असाधारण क्रेडिट इतिहास का प्रदर्शन करते हैं। 750 से 799 के अच्छे क्रेडिट स्कोर वाले भी इस प्रतिस्पर्धी ब्याज दर का लाभ उठा सकते हैं लेकिन उनके लिए ब्याज दर मामूली रूप से अधिक होगी। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!