कैसियो ने पेश किया जीएसटी कैलकुलेटर

Edited By jyoti choudhary,Updated: 12 Nov, 2018 04:56 PM

casio india presents the world s first gst calculator

कैसियो इंडिया ने भारतीय बाजार में पहला जीएसटी कैलकुलेटर पेश किया है। पिछले साल माल एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू होने के बाद कैसियो इंडिया ने जीएसटी आधारित सभी गणनाओं के लिए एकल समाधान उपलब्‍ध कराने का मिशन शुरू किया है।

नई दिल्‍लीः कैसियो इंडिया ने भारतीय बाजार में पहला जीएसटी कैलकुलेटर पेश किया है। पिछले साल माल एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू होने के बाद कैसियो इंडिया ने जीएसटी आधारित सभी गणनाओं के लिए एकल समाधान उपलब्‍ध कराने का मिशन शुरू किया है।

PunjabKesariकंपनी ने बयान में कहा कि देश भर में पिछले एक साल से इनवॉयस की प्रक्रिया की बारीकियों को समझने के लिए अलग-अलग बाजारों का सर्वेक्षण कर कैसियो इंडिया ने दो नए नवोन्मेषण एमजे-120 जीएसटी और एमजे-12 जीएसटी की पेशकश की है।

PunjabKesariकैसियो इंडिया के उपाध्यक्ष कुलभूषण सेठ ने कहा, ‘‘कैलकुलेटर श्रेणी में बाजार में अग्रणी होने के कारण, कैसियो इंडिया सार्थक नवाचार करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो ग्राहकों की दिन-रात मदद करते हैं। दुनिया का पहला जीएसटी कैलकुलेटर पेश करते हुए हमें बेहद गर्व हो रहा है।’’ उन्होंने बताया कि इस कैलकुलेटर से इनवॉयस को मैनुअल तरीके से बेहद आसानी और परेशानी के बिना बनाया जा सकता है।

कंपनी ने कहा कि एमजे-12 जीएसटी और एमजे-120 जीएसटी कैलकुलेटर में सभी पांच जीएसटी स्लैब शून्य, 5, 12, 18 और 28 इन-बिल्‍ट हैं। जीएसटी स्‍लैब्‍स के लिए अलग बटनों से क्लिक की संख्‍या को घटेगी और इस तरह इनवॉयस बनाने में लगने वाला समय कम हो जाएगा। टैक्‍स स्‍लैब को उद्योग की जरूरतों के अनुसार बदला जा सकता है। ये उत्पाद सभी प्रमुख स्टेशनरी दुकानों पर उपलब्ध होंगे।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!