Air India के सीएमडी की चेतावनी फ्लाइट में देरी के लिए जिम्मेदार होंगे कर्मचारी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Sep, 2017 05:10 PM

cmd of air india will be responsible for delays in flight warning employees

सार्वजनिक क्षेत्र की विमानन कंपनी एयर इंडिया के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक राजीव बंसल ने कर्मचारियों को किसी तरह की खामी के लिए कड़ी चेतावनी दी है

नई दिल्ली: सार्वजनिक क्षेत्र की विमानन कंपनी एयर इंडिया के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक राजीव बंसल ने कर्मचारियों को किसी तरह की खामी के लिए कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि उड़ानों की समय पर रवानगी सुनिश्चित नहीं करने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी। बंसल को अभी इस राष्ट्रीय एयरलाइन के प्रमुख का पद संभाले दो सप्ताह भी नहीं हुए हैं। उन्होंने विभिन्न स्तरों पर लागत कम करने और आनटाइम प्रदर्शन (ओटीपी) में सुधार के लिए कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। बंसल ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘हम अपना प्रदर्शन सुधारने के लिए प्रतिबद्ध तरीके से काम करेंगे। वहीं जो ठीक से काम नहीं करेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं कि उड़ानों में देरी न हो। जो यह सुनिश्चित करने में विफल रहेंगे मैं उनपर कार्रवाई करूंगा। उन्होंने कहा कि इस बारे में संबंधित लोगों को संदेश दे दिया गया है। एयर इंडिया के पास कई अच्छे टाइम स्लॉट हैं। यदि उड़ानों की रवानगी समय पर नहीं होती है तो स्लॉट बेकार हो जाएगा।’’ आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार जुलाई में 4 महानगरों के हवाई अड्डों से एयर इंडिया का ओटीपी 65.5 प्रतिशत रहा। एक दिन में 400 उड़ानें होती हैं और मैं सभी पर ध्यान नहीं दे सकता। मेरी प्राथमिकता दिल्ली और मुंबई से दिन की पहली उड़ान होगी। मैं पूरे समय के लिए बेहतर ओटीपी पर ध्यान दे रहा हूं।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!