Edited By ,Updated: 12 Oct, 2016 06:19 PM
दिवाली के मौसम में खरीदारी से जुड़े विशेष सौदों के लिए अब ग्राहक ट्विटर का रूख कर रहे हैं। एक अध्ययन में सामने आई इस जानकारी से पता चलता है
नई दिल्ली: दिवाली के मौसम में खरीदारी से जुड़े विशेष सौदों के लिए अब ग्राहक ट्विटर का रूख कर रहे हैं। एक अध्ययन में सामने आई इस जानकारी से पता चलता है कि ब्रांडों के पास ग्राहकों से जुडऩे की कई संभावनाएं मौजूद हैं। ट्विटर और टी.एन.एस. रिसर्च की रिपोर्ट के अनुसार उसके द्वारा साक्षात्कार किए गए दिवाली खरीदारों में से 72 प्रतिशत ने माना कि दिवाली के अच्छे सौदों की खोज में ट्विटर से उन्हें काफी सहायता मिली।
हालांकि 52 प्रतिशत ने माना कि त्यौहारी मौसम के दौरान अच्छे सौदों के लिए वह किसी एक ब्रांड का अनुसरण करते हैं। करीब 93 प्रतिशत लोगों का कहना है कि ट्विटर के मंच पर वह अपने ब्रांड के साथ बातचीत करते हैं और 81 प्रतिशत का मानना है कि दिवाली से जुड़े सौदों के बारे में ट्विटर उन्हें नवीनतम जानकारी मुहैया कराने में मदद करता है।