Shocking: यात्री ने एयर होस्टेस को मारा थप्पड़ और चेहरे पर थूका, VIDEO वायरल

Edited By jyoti choudhary,Updated: 17 Mar, 2020 12:13 PM

female flight attendant in the face after she slapped him

एक फ्लाइट में पैसेंजर और एयर होस्टेस के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, एक पुरुष यात्री ने एयर होस्टेस को थप्पड़ मारा और चेहरे पर भी थूका। यह घटना ब्रसेल्स एयरलाइन के फ्लाइट की है। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल...

बिजनेस डेस्कः एक फ्लाइट में पैसेंजर और एयर होस्टेस के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, एक पुरुष यात्री ने एयर होस्टेस को थप्पड़ मारा और चेहरे पर भी थूका। यह घटना ब्रसेल्स एयरलाइन के फ्लाइट की है। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि, एयरलाइन की ओर से घटना पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

PunjabKesari

करीब 2 मिनट के वीडियो में दिखाई देता है कि एक अन्य फ्लाइट अटेंडेंट यात्री को शांत करने की कोशिश कर रहा है। यह भी कहा जा रहा है कि युवक के हंगामा करने की वजह से पहले एयर होस्टेस ने भी उसे थप्पड़ मारा। वीडियो में युवक की पत्नी भी चिल्लाती सुनाई पड़ती है।

PunjabKesari

ऐसा समझा जा रहा है कि हंगामा तब शुरू हुआ जब यात्री ने शिकायत की कि उनकी मां के साथ अगली सीट पर बैठा व्यक्ति बदतमीजी कर रहा है। इसके बाद एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट और शिकायत करने वाले यात्री में झड़प हो गई, तब जाकर स्थिति संभालने के लिए सीनियर एयर होस्टेस आई।

PunjabKesari

वीडियो में एयर होस्टेस पुलिस को बुलाने की धमकी भी देती है। इसके बाद यात्री और उनकी पत्नी कहते हैं कि यह सब कुछ फ्लाइट अटेंडेंट की वजह से ही शुरू हुआ लेकिन एयर होस्टेस धमकाते हुए कहती है कि शांत हो जाएं नहीं तो उन्हें दिक्कत हो जाएगी लेकिन शांत करने की कोशिश के बावजूद भी यात्री जोर से चिल्लाता है और एयर होस्टेस से चेहरे तक अपने हाथ बढ़ाता है। इसके बाद एयर होस्टेस उसे थप्पड़ मारती है। पलटकर पुरुष यात्री भी एयर होस्टेस को थप्पड़ मारता है। इसके बाद अन्य यात्री मामले को शांत कराने के लिए बीच में आते हैं और यात्री को रोकते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!