अब फिर से NCLAT पहुंचे मिस्त्री, टाटा संस से हुई बर्खास्तगी को दी चुनौती

Edited By jyoti choudhary,Updated: 03 Aug, 2018 06:51 PM

mistry approaches nclat against his removal from tata sons

टाटा संस के बर्खास्त चेयरमैन सायरस मिस्त्री ने शुक्रवार को राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) के आदेश को राष्ट्रीय कंपनी कानून अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) में चुनौती दी।

बिजनेस डेस्कः टाटा संस के बर्खास्त चेयरमैन सायरस मिस्त्री ने शुक्रवार को राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) के आदेश को राष्ट्रीय कंपनी कानून अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) में चुनौती दी।

इससे पहले मिस्त्री ने अपनी बर्खास्तगी को एनसीएलटी में चुनौती दी थी, जहां उनकी याचिका खारिज कर दी गई थी। एनसीएलटी की मुंबई पीठ के 9 जुलाई के आदेश के विरुद्ध अपीलीय न्यायाधिकरण के समक्ष एक याचिका दाखिल की गई।

मिस्त्री के वकील ने कहा कि हमने आज अपील दाखिल की है। मिस्त्री की अपील अभी एनसीएलएटी की रजिस्ट्री के पास है, जा तकनीकी सत्यापन के बाद इसे आगे बढ़ाएगा। मामले को सुनवाई के लिए कब सूचीबद्ध किया जाएगा, इस सवाल पर वकील ने कहा कि अभी कुछ फैसला नहीं हुआ है।

9 जुलाई को एनसीएलटी मुंबई ने बर्खास्तगी के विरुद्ध मिस्त्री की याचिका को खारिज करने के साथ ही रतन टाटा और कंपनी के बोर्ड के विरुद्ध खुल्लम खुल्ला दुर्व्यवहार के आरोप को भी खारिज कर दिया था। कंपनी कानून 2013 के मुताबिक एनसीएलटी के आदेश को एनसीएलएटी में चुनौती दी जा सकती है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!