ओयो लाईफ का आईआईटी दिल्ली, प्लाक्श विवि से समझौता

Edited By jyoti choudhary,Updated: 27 Sep, 2019 01:42 PM

oyo life compromises with iit delhi plan university

ओयो लाईफ ने छात्रों को आवास उपलब्ध कराने में अपनी स्थिति और मजबूत करने के लिए आईआईटी दिल्ली और गुरुग्राम के प्लाक्शा विश्वविद्यालय के साथ फैलोशिप कार्यक्रम के तहत हाथ मिलाया है। ओयो लाइफ दीर्घकालिक पूरी तरह सुसज्जित आवास किराया

नई दिल्लीः ओयो लाईफ ने छात्रों को आवास उपलब्ध कराने में अपनी स्थिति और मजबूत करने के लिए आईआईटी दिल्ली और गुरुग्राम के प्लाक्शा विश्वविद्यालय के साथ फैलोशिप कार्यक्रम के तहत हाथ मिलाया है। ओयो लाइफ दीर्घकालिक पूरी तरह सुसज्जित आवास किराया समाधान के क्षेत्र में तेजी से विस्तार कर रही हैं। कंपनी नौकरी पेशा और पेशेवरों को आवास की सुविधा मुहैया कराने में मदद करती हैं। 

आईआईटी दिल्ली और प्लाक्शा के साथ साझेदारी में ओयो छात्रों के लिए 500 से अधिक बेड मुहैया कराएगी। कंपनी के नए अचल संपत्ति कारोबार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोहित कपूर ने आज कहा कि देश के बड़े राज्यों के छोटे कस्बों की छात्र-छात्राएं का रुझान उच्च और गुणवत्ता की शिक्षा ग्रहण करने के लिए ऐसे केंद्रों की तरफ तेजी से बढ़ रहा है जहां कोचिंग के साथ.साथ रोजगार की भी अच्छी संभावनाएं हैं।

कपूर ने बताया कि पिछले साल अक्टूबर में ओयो लाईफ ने इस क्षेत्र में कदम रखा था और मात्र एक वर्ष के भीतर 500 भवनों में 30 हजार से अधिक बेड उपलब्ध कराए गए हैं। इस महीने पांच से अधिक बेड और जुड़ जाएंगे। वर्ष के अंत तक यह लक्ष्य एक लाख बेड पहुंचाने का है। उन्होंने कहा कि दिल्ली, एनसीआर, पुणे और बेंगलुरु में कंपनी की फिलहाल मौजूदगी है जिसे जल्दी ही हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता और मुंबई में बढ़ाया जाएगा। कंपनी के किफायती दरों पर आवास सुविधाओं की व्यापक श्रखंला उपलब्ध कराने से छात्रों का रूझान तेजी से बढ़ रहा है। कंपनी आवास की बेहतर ढंग से निगरानी, सुरक्षा, वाई फाई की सुविधा और गुणवत्ता वाले खाद्य पदार्थ सहजता से उपलब्ध कराने पर विशेष ध्यान देती है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!