राजकुमार राव और पत्रलेखा होंगे केनस्टार के नए ब्रांड अम्बेसडर

Edited By Deepender Thakur,Updated: 15 Mar, 2024 07:44 PM

rajkumar rao and patralekha will be the new brand ambassadors of kenstar coolers

केनस्टार ने खास कूलर रेंज के लिए राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ मिल कर एक नया दमदार कैम्पेन भी लॉन्च किया है जिसका की कोर आइडिया है एसी वाली ठंडक, अब केनस्टार कूलर्स में।

नई दिल्ली : केनस्टार ने बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव को अपने कूलर रेंज का नया ब्रांड अम्बेसडर नियुक्त किया है। केनस्टार ने खास कूलर रेंज के लिए राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ मिल कर एक नया दमदार कैम्पेन भी लॉन्च किया है जिसका की कोर आइडिया है एसी वाली ठंडक, अब केनस्टार कूलर्स में।’ राजकुमार राव की अलग-अलग किरदारों को बखूबी निभाने की कला और पत्रलेखा का सरल सादगी भरा व्यक्तित्व, ये वो सब खूबियां है जिससे ये जोड़ी केनस्टार के ब्रांड एम्बेसेडर के लिए एकदम सटीक बैठती है।

कूलर की इस नयी ब्रांड फिल्म में राजकुमार राव और पत्रलेखा की बॉन्डिंग केनस्टार कूलर के स्टाइल और खासियत को बेहद रोचक ढंग से दर्शाती है। फिल्म के अंदर मजेदार ट्विस्ट ये है कि राजकुमार राव कूलर की परफॉर्मेंस और ठंडक से इतना इंप्रेस हो जाता है कि उसका मानना है कि केनस्टार कूलर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलना चाहिए, क्योंकि वो एसी की बहुत बढ़िया एक्टिंग करता है। राव और पत्रलेखा अपनी मनमोहक और रियल एक्टिंग से फिल्म को चार चांद लगा देते हैं।

केनस्टार के सीईओ सुनील जैन का कहना है,राजकुमार राव और पत्रलेखा की इस जोड़ी को अपना ब्रांड अम्बेसडर बनाने की एक खास बजह है, “हम इस बात से बहुत ज्यादा उत्साहित हैं कि राजकुमार राव और पत्रलेखा केनस्टार जैसी अग्रणी कंपनी का चेहरा हैं। जैसे राजकुमार राव अपने हर किरदार में नयापन लेकर आते हैं वैसे ही केनस्टार को भी अपने लीडर होने पर गर्व है जो हर बार अपने प्रोडक्ट्स में एक नयापन लाने की लगातार कोशिश करते हैं। तो एक बार फिर केनस्टार कूलर रेंज अपनी ज़बरदस्त टेक्नोलॉजी, परफॉर्मेंस और स्टाइल के साथ एक बार फिर गर्मियों की एसी की तैसी करने वाला है। इस रेंज में 50 से भी अधिक कूलर हैं जो आपको 12 लीटर से 150 लीटर में मिलेंगे।”

नेहा खुल्लर, हेड ऑफ़ मार्केटिंग - केनस्टार, के अनुसार “राजकुमार राव और पत्रलेखा केनस्टार कूलर के ब्रांड एंबेसडर के लिए परफेक्ट चॉइस हैं। राजकुमार राव का अपने रोल्स के प्रति ईमानदारी, उनकी साफ-सुथरी अदाकारी, अपने आप को लगतार और बेहतर करने की उनकी कोशिश और अपने फैन्स के प्रति उनका समर्पण केनस्टार की वैल्यूज़ को खूबसूरती से दर्शाता है, जो है क्वालिटी, स्टाइल और ड्युरैबलिटी। स्टार कपल होने से केनस्टार में एक नई जान आ गई है जिससे अब हम अपने ग्रहकों से और बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगे।”

केनस्टार परिवार का हिस्सा बनने पर राजकुमार राव का कहना है की इस कैंपेन से वह बेहद उत्साहित हैं। केनस्टार कूलर कैटेगरी में लीडर है जो लगातार नए तरीके और नई तकनीक के जरिये बेस्ट कूलिंग सॉल्यूशन लेकर आता है। इस देश में गरमी आते ही कूलर एक ऐसा प्रोडक्ट है जो सबसे ज्यादा ख़रीदा जाता है। और मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मैं केनस्टार को और बेहतर ढंग से देश की जनता से कनेक्ट कर पाऊंगा।

राजकुमार राव की बात को साझा करते हुए पत्रलेखा बोलीं, ‘‘मुझे बहुत खुशी है कि राजकुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए मैं केनस्टार कूलर का मैसेज देश की जनता तक पहुंचा पाऊंगी। केनस्टार कूलर वाकाई में नए भारत का कूलर है जो आज की आधुनिक जीवन शैली के साथ बख़ूबी जाता है।”

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!