फेस्टिव सीजन के बीच SBI ने ग्राहकों दिया ऑफर, बिना प्रोसेसिंग फीस के मिलेगा लोन SBI

Edited By rajesh kumar,Updated: 18 Oct, 2020 12:02 PM

sbi offers customers during festive season

फेस्टिव सीजन के बीच देश का सबसे बड़ा बैंक SBI बैंक अपने ग्राहकों के लिए नया ऑफर लेकर आया है। बैंक के इस ऑफर में ग्राहकों को सस्ते में कार और पर्सनल लोन के साथ गोल्ड लोन ऑफर कर रहा है।

नई दिल्ली: फेस्टिव सीजन के बीच देश का सबसे बड़ा बैंक SBI बैंक अपने ग्राहकों के लिए नया ऑफर लेकर आया है। बैंक के इस ऑफर में ग्राहकों को सस्ते में कार और पर्सनल लोन के साथ गोल्ड लोन ऑफर कर रहा है। इसके साथ बैंक ने इन लोन पर प्रोसेसिंग फीस शून्य कर दी है। अब योनो ऐप के जरिए लोन लेने वाले SBI ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। इस बारे में खुद SBI बैंक ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

SBI ने ट्वीट कर दी जानकारी
SBI ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट कर इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है। बैंक अपने ट्वीट में लिखा है कि इस फेस्टिव सीजन में गोल्ड, कार और पर्सनल लोन पर खास ऑफर मिल रहा है। SBI बैंक के ग्राहक YONO ऐप के जरिए इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। 

जानें लोन की ब्याज दरें
SBI बैंक ने गोल्ड लोन लेने वाले ग्राहकों को 7.5% के मिनिमम ब्याज दर पर लोने देने की बात कही है। ग्राहकों को इसमें करीब 36 महीनों के रीपेमेंट की सुविधा मिलेगी। कोरोना सकंट के बीच ग्राहकों के लिए किफायती क्रेडिट की उपलब्धता को देखते हुए SBI 9.6 फीसदी की दर से पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है। वहीं कार लोन के लिए मिनिमम interest rate 7.5 फीसदी है। 

प्री-अप्रूव्ड लोन की सुविधा
बैंक इसके अलावा अपने ग्राहकों को प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन दे रहा है। कोरोना के इस दौर में बढ़ रही डिजिटल बैकिंग की उपयोगिता को देखते हुए SBI अपने YONO App यूजर्स के लिए कार और गोल्ड लोन प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस लोन देने की व्यवस्था की है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!