मुंबई में आवासीय परियोजना के लिए 50 एकड़ जमीन खरीदेगी सनटेक रीयल्टी

Edited By jyoti choudhary,Updated: 20 Oct, 2020 02:02 PM

sunteck realty to buy 50 acres of land for a residential project in mumbai

रियल एस्टेट कंपनी सनटेक रीयल्टी ने मुंबई के वासिंद में एक आवासीय परियोजना के लिए 50 एकड़ जमीन का टुकड़ा खरीदने की घोषणा की है। सनटेक रीयल्टी ने कहा कि इस परियोजना से अगले चार से पांच साल में 1,250 करोड़ रुपए का राजस्व जुटाया जा सकेगा।

बिजनेस डेस्कः रियल एस्टेट कंपनी सनटेक रीयल्टी ने मुंबई के वासिंद में एक आवासीय परियोजना के लिए 50 एकड़ जमीन का टुकड़ा खरीदने की घोषणा की है। सनटेक रीयल्टी ने कहा कि इस परियोजना से अगले चार से पांच साल में 1,250 करोड़ रुपए का राजस्व जुटाया जा सकेगा। 

बीएसई को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि उसने वासिंद में करीब 50 एकड़ जमीन के अधिग्रहण के लिए करार किया है। ‘‘इस परियोजना के तहत करीब 26 लाख वर्ग फुट निर्मित क्षेत्र उपलब्ध कराया जाएगा। परियोजना से 1,250 करोड़ रुपए का राजस्व जुटाया जा सकेगा।'' हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया है कि वह 50 एकड़ जमीन किस कीमत पर खरीद रही है।

सनटेक रीयल्टी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक निदेशक कमल खेतान ने कहा, ‘‘महामारी के दौर में यह हमारा दूसरा रणनीतिक अधिग्रहण है, जो हमारी ब्रांड की उपस्थिति को मजबूत करने की रणनीति को दर्शाता है।'' खेतान ने कहा कि इस परियोजना के तहत मुख्य रूप से सस्ते फ्लैटों का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘‘कोविड-19 महामारी के बीच हमें उम्मीद है कि हमारी आगामी परियोजनाएं ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेंगी। ये परियोजनाओं आज की जीवनशैली के अनुकूल होंगी और घर से काम (वर्क फ्रॉम होम) की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होंगी।''  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!