एयर इंडिया के पायलटों के संगठन ने सदस्यों को विनिवेश प्रक्रिया में शामिल नहीं होने की सलाह दी

Edited By jyoti choudhary,Updated: 05 Dec, 2020 03:00 PM

the organization of the pilots of air india advised the members

एयर इंडिया के पायलट निकायों आईपीजी और आईसीपीए ने अपने सदस्यों को एयरलाइन के विनिवेश प्रक्रिया में भाग नहीं लेने की शनिवार को सलाह दी। दोनों ने कहा कि प्रबंधन ने अभी भी अनुचित वेतन कटौती पर चिताएं दूर नहीं की है।

मुंबईः एयर इंडिया के पायलट निकायों आईपीजी और आईसीपीए ने अपने सदस्यों को एयरलाइन के विनिवेश प्रक्रिया में भाग नहीं लेने की शनिवार को सलाह दी। दोनों ने कहा कि प्रबंधन ने अभी भी अनुचित वेतन कटौती पर चिताएं दूर नहीं की है। 

इंडियन पायलट्स गिल्ड (आईपीजी) और इंडियन कॉमर्सियल पायलट्स एसोसिएशन (आईसीपीए) ने संयुक्त संदेश में सदस्यों से कहा कि अन्य विमानन कंपनियों ने पायलटों के वेतन बढ़ा दिया है, लेकिन एयर इंडिया ने अभी तक ऐसा नहीं किया है। यह संदेश ऐसे समय आया है, जब खबरें आ रही हैं कि एयर इंडिया के कर्मचारी एक निजी इक्विटी कंपनी के साथ मिलकर नीलामी में बोली लगाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए कर्मचारियों को एक-एक लाख रुपए देने को कहा गया है। 

एयर इंडिया और उसकी पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी एयर इंडिया एक्सप्रेस की विनिवेश प्रक्रिया इस साल जनवरी में शुरू हुई है। इसके लिए बोली लगाने की आखिरी तारीख 14 दिसंबर है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!