फिल्म तान्हाजी: भूषण कुमार ने अपने सहयोगी अजय देवगन, ओम राउत और आशुतोष गोवारिकर को दी बधाई

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 30 Sep, 2022 06:23 PM

expressed gratitude by sharing a heart touching note

द अनसंग वॉरियर और आशुतोष गोवारिकर फिल्म्स की तुलसीदास जूनियर, दोनों को ही दर्शकों का खूब प्यार मिल है, जिसें टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। इन फिल्मों को 68वें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। ऐसे में अब प्रोड्यूसर...

 तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर और आशुतोष गोवारिकर फिल्म्स की तुलसीदास जूनियर, दोनों को ही दर्शकों का खूब प्यार मिल है, जिसें टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। इन फिल्मों को 68वें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। ऐसे में अब प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने अपना आभार व्यक्त करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा और सबका शुक्रिया अदा किया।

 

 

उन्होंने अपने नोट में लिखा, “हम बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं कि हमारी फिल्मों तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर और तुलसीदास जूनिय के लिए हमे 68वें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और इसके लिए हम न केवल जूरी के लिए बल्कि उन दर्शकों के भी आभारी है जिन्होंने हमारे काम की इतनी तरीफ की कि हम यहां तक पहुंच पाए। हम इस अवसर पर अजय देवगन, ओम राउत और आशुतोष गोवारिकर को उनके जबरदस्त योगदान और अद्भुत काम के जरिए टी-सीरीज़ के गौरव और सम्मान को और बढ़ाने के लिए अपना आभार व्यक्त करना चाहते हैं। उनकी रचनात्मकता, संवेदनशीलता, बुद्धिमत्ता और समझ ने फिल्मों को पहले की तुलना में बेहतरीन बनने में मदद की। निर्देशकों के अलावा, हम टीम के हर सदस्य के प्रति भी आभार व्यक्त करना चाहते हैं जिन्होंने परियोजना की सफलता में योगदान दिया। इस टीम के साथ ऐसे कई और शानदार काम करने की उम्मीद है।"

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!