महानायक अमिताभ बच्चन ने किया अपने सोशल मीडिया पर आनंद पंडित की फिल्म 'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 04 Mar, 2023 10:35 PM

high voltage trailer packed with action and punchy dialogues

आनंद पंडित अपनी फिल्म 'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' के माध्यम से साउथ इंडस्ट्री में प्रवेश कर रहे हैं। अपने रोमांचक टीज़र और शानदार सॉन्ग्स के साथ, फिल्म में उपेंद्र और किच्चा सुदीप को एक साथ देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह की लहर दौड़ गई है। अंडरवर्ल्ड...

Trailer Link: https://bit.ly/KabzaaTrailer_Hindi

आनंद पंडित अपनी फिल्म 'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' के माध्यम से साउथ इंडस्ट्री में प्रवेश कर रहे हैं। अपने रोमांचक टीज़र और शानदार सॉन्ग्स के साथ, फिल्म में उपेंद्र और किच्चा सुदीप को एक साथ देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह की लहर दौड़ गई है। अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा फिल्म के हाई-वोल्टेज ट्रेलर में एक्शन और दमदार डायलॉग्स की भरमार है, जिसे आज बॉलीवुड के शहंशाह महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर लॉन्च किया।

 

Link: https://twitter.com/srbachchan/status/1632022325314093057?s=46&t=l9RaFumSlV0KY_wMa8bg1A

 

 

उपेंद्र ने इस फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, "फिल्म की कहानी ने मुझे अर्केश्वरा के जीवन से बहुत प्रभावित किया, जिसे सुनकर मैंने इस पीरियड ड्रामा में शामिल होने का फैसला किया। मेरा मानना है कि एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए आर. चंद्रू से बेहतर और कोई हो ही नहीं सकता था। फिल्म में अर्केश्वरा का किरदार निभाने और इसे दर्शकों के सामने लाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।" श्रिया सरन ने कहा, "अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा में उपेंद्र, किच्चा सुदीप जैसे प्रतिभाशाली कलाकार अभिनय कर रहे हैं और साथ ही यह जानते हुए कि फिल्म का निर्देशन आर. चंद्रू ने किया है, किसी भी अभिनेत्री के लिए इतनी भव्य फिल्म से जुड़ना किसी सपने के समान ही है। मैं शब्दों में अपनी खुशी बयां नहीं कर सकती कि मुझे अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला। मैं दर्शकों को आश्वस्त करना चाहती हूँ कि वे इस फिल्म को उतना ही पसंद करेंगे, जितना आनंद हमने इसमें काम करके लिया है।"

 

 

किच्चा सुदीप ने कहा, "ऐसा बहुत कम ही होता है, जब बेहद अच्छी कहानियों का हिस्सा बनने का मौका मिलता है। अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा एक ऐसी कहानी है, जो न सिर्फ आपका ध्यान अपनी तरफ खींच लेगी, बल्कि फिल्म के अंत तक आपको खुद से जोड़े भी रखेगी। मैं बस इतना कह सकता हूँ कि दर्शक हमारी फिल्म के साथ मनोरंजन का भरपूर आनंद ले सकेंगे।" निर्देशक आर. चंद्रू ने कहा, "स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिए जाने के समय ही मैंने तय कर लिया था कि इसके लिए किसे कास्ट करना है और यह मेरा सौभाग्य रहा कि वे सभी मुझे मिल गए। सच कहूँ, तो अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा, उपेंद्र, श्रिया और किच्चा के बिना पूरी नहीं होती। उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है, जिसे फिल्म के रिलीज़ होने के बाद हर कोई देख सकेगा।"

 

 

निर्माता आनंद पंडित ने कहा, "आज के समय में दर्शक, सिनेमा में बेहतर और अलग कॉन्टेंट देखना चाहते हैं, ऐसे में मुझे यकीन है कि अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा की कहानी को निश्चित रूप से दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा। सभी कलाकारों ने बेहद शानदार काम किया है। मैं दर्शकों के सामने इस मास एंटरटेनर को लाने के लिए बेसब्र हूँ।" माफिया की दुनिया को बयां करती फिल्म अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा में उपेंद्र, श्रिया सरन और किच्चा सुदीपा अभिनय कर रहे हैं। फिल्म 17 मार्च, 2023 को 5 भाषाओं- कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में पूरे भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म को श्री सिद्धेश्वर एंटरप्राइज़ और अलंकार पांडियन के सहयोग से आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया गया है, जिसका निर्देशन आर. चंद्रू ने किया है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!