क्लब खोल दिए मगर पी.यू. में  शैक्षणिक गतिविधियां शुरू नहीं की

Edited By Vikash thakur,Updated: 18 Jan, 2021 08:47 PM

p u did not start educational activities in

ए.बी.वी.पी. ने किया प्रदर्शन, अध्यक्ष पारस बोले- मैमोरेंडम देने के बावजूद हॉस्टल व लाइब्रेरी खोलने का कोई संज्ञान नहीं लिया

चंडीगढ़,  (रश्मि हंस) : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पंजाब विश्वविद्यालय इकाई द्वारा पी.यू. में शैक्षणिक गतिविधियों को शुरू करने व अपनी विभिन्न मांगों को लेकर वी.सी. कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया गया। ए.बी.वी.पी. अध्यक्ष पारस रतन ने कहा कि मैमोरेंडम देने के बाद हॉस्टल, लाइब्रेरी को खोलने के लिए कोई संज्ञान नहीं लिया गया। जबकि अब चंडीगढ़ में क्लब भी खुले हैं लेकिन विश्वविद्यालय की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा। इकाई मंत्री ऋषिका राज ने बताया कि चंडीगढ़ में कमर्शियल एक्टीविटी शुरू हो चुकी है तो पंजाब विश्वविद्यालय को ही क्यों नहीं खोला जा रहा।

 

ये मांगें भी रखी
पारस रतन ने कहा कि कुछ छात्र ऐसे भी हैं, जिनके पास स्मार्टफोन नहीं हैं, इसलिए ए.बी.वी.पी. 75  प्रतिशत अटैंडैंस को हटाने की मांग कर रही है। क्योंकि कई जगह नेटवर्क की समस्या है। स्टूडैंट्स ने फरवरी में होने वाली परीक्षा  ऑनलाइन या ऑफलाइन होने की स्थिति साफ करने की मांग की। इन दौरान मौके पर पहुंचे स्टूडैंट वैल्फेयर एस.के. तोमर ने आश्वासन देते हुए कहा कि किसी भी स्टूडैंट को अटैंडैंस के आधार पर परीक्षा देने से नहीं रोका जाएगा। उन्होंने कहा कि नई यू.जी.सी. गाइडलाइंस के तहत जल्द ही विश्वविद्यालय में शैक्षिक गतिविधियों को शुरू किया जा सकता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!