अब सैक्टर-22सी में मेयर की सुरक्षा के लिए पुलिस ने एरिया किया सील

Edited By ashwani,Updated: 28 Jul, 2021 12:57 AM

police sealed the area to protect the mayor

ओपन एयर जिम का उद्घाटन करने आए थे रविकांत, फिर घरों में कैद हुए लोग

चंडीगढ़, (सुशील राज) : सैक्टर-22 सी के सनलाइट पार्क में ओपन एयर जिम का उद्घाटन करने गए मेयर रविकांत की सुरक्षा एक बार फिर लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई। चंडीगढ़ पुलिस ने रिहायशी इलाके में जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिए। लोग अपने घरों को जाने के लिए घंटों तक इंतजार करते रहे लेकिन पुलिस ने मेयर की सुरक्षा देखते हुए किसी को जाने नहीं दिया। 


लोग बोले-ऐसे उद्घाटन की क्या जरूरत
लोगों का कहना था कि जिस उद्घाटन से आम लोगों को परेशानी हो, ऐसे उद्घाटन की क्या जरूरत? लोगों ने कहा कि सैक्टर-22 मेयर का ही वार्ड है। सुबह मेयर इसी वार्ड में बिना सुरक्षा के आए थे, लेकिन जिम के उदघाटन के समय करीब 200 पुलिसकर्मी मौजूद थे। शाम चार बजे के करीब पूरे एरिया को सील कर दिया गया। 

 


ऐसे समय पर एरिया सील किया गया, जब ऑफिस की छुट्टी का समय भी नजदीक था। इस वजह से यहां के नौकरीपेशा लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मौके पर वॉटर कैनन तक के प्रबंध थे। मेयर की सुरक्षा इंतजाम खुद एस.पी. सिटी केतन बंसल देख रहे थे। डी.एस.पी. चरनजीत सिह और इंस्पैक्टर राम रत्न शर्मा ने सुरक्षा के सारे इंतजाम कर रखे थे। विदित रहे कि सोमवार को सैक्टर-48 में मेयर के समारोह की वजह से सोसायटी के लोग घर के भीतर और बाहर फंस गए थे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!