चोरी की वारदात पर नशे में पहुचा पुलिसकर्मी सस्पेंड

Edited By ,Updated: 09 Feb, 2016 07:17 PM

theft in advoctes house

सैक्टर-69 में रहने वाले एडवोकेट हरीश गोयल के घर में सोमवार देर रात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। हरीश गोयल अपने परिवार सहित रिश्तेदारों के पास गए हुए थे।

मोहाली (राणा) : सैक्टर-69 में सोमवार देर रात जब एक घर में चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की पीसीआर पहुची और जैसे ही पीसीआर से पुलिस कर्मी रणजीत नीचे उतरा और लोगों से पूछताछ करने लगा तो उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। जिसे लेकर वहां मौजूद लोगों व पुलिसकर्मी रणजीत के बीच में बहस शुरू हो गई।

मामला बढता देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस के सीनियर अधिकारियों को दी जिसके बाद मौके पर थाना प्रभारी सहित पुलिस पहुंची। थाना प्रभारी ने पीसीआर कर्मी रणजीत को हिरासत में लेकर उसका मेडीकल करवाया। जिसके बाद इसकी रिपोर्ट बनाकर अफसरों को भेजी गई। मेडीकल रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद अफसरों ने आदेशों के बाद रणजीत को डयूटी के दौरान शराब पीने के जूर्म में सस्पेंड कर दिया गया।

एडवोकेट के घर हुई थी चोरी

सैक्टर-69 में रहने वाले एडवोकेट हरीश गोयल के घर में सोमवार देर रात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। हरीश गोयल अपने परिवार सहित रिश्तेदारों के पास गए हुए थे। सोमवार रात को वह जैसे ही अपने घर के दरवाजे पर पहुचे तो उन्होने देखा कि ताला टूटा हुआ था और अदंर सारा सामान बिखरा पडा था, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस कट्रोल रूम पर दी। जिसके बाद कट्रोल रूम से पीसीआर कर्मी रणजीत जैसे ही एडवोकेट के घर पहुंचा तो वह उसी समय बेमतलब की बातें करना लगा और उल्टा हरीश को ही कहने लगा कि पुलिस का काम घर की रखवाली करना नहीं है, उन्हें घर की रखवाली खुद करनी चाहिए। इसी बात को लेकर उनमें बहस शुरू हो गई जिसके बाद हरीश ने इसकी सूचना पुलिस के सीनियर अफसरों को दी। 

 
रात चोरी की वारदात पर पीसीआर कर्मी रणजीत शराब पीकर पहुचा था, शराब की पुष्टि मेडीकल में हो गई थी जिसकी रिपोर्ट अफसरों को भेज दी थी, और अफसरों के आदेशों पर उसे सस्ंपेड कर दिया गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!