लव राशिफल: आज मिलेगा साथी से प्यार या होगी तकरार

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 11 Apr, 2022 07:57 AM

aaj ka love rashifal

मेष- आज सोशल नेटवर्किंग के जरिए आपको अपना प्यार मिल सकता है। जो ख्वाहिश

 
मेष- आज सोशल नेटवर्किंग के जरिए आपको अपना प्यार मिल सकता है। जो ख्वाहिश दिल में छिपाए बैठें हैं, वो पूरा होने की संभावना है।  

वृष- आज अपने प्यार का दिल खोल कर इजहार करने का सुनहरी मौका है। यकिन मानें ऐसा करके आप अपने लिए रोमांस के मनचाहे दरवाजे खोलेंगे।

मिथुन- साथी के साथ कभी झूठ न बोलें। आपकी ये आदत भविष्य में रिश्ता टूटने का कारण भी बन सकती है। सभी बातें उनसे शेयर करें।

कर्क- यदि आप चाहते हैं पार्टनर सच्चा हो और आप पर भरोसा करे तो पहले आपको उनके काबिल बनना होगा। उनका प्यार और विश्वास जीतना होगा।

सिंह- अपने रिश्ते को इगो से दूर रखें नहीं तो ये दीमक की तरह आपके रिश्ते को खोखला बना देगी। अपने अंह को एकतरफ करके पार्टनर के साथ बैठकर बात करें।

कन्या- यदि आपका रिश्ता तलाक या ब्रेकअप तक पहुंचने की कगार पर है तो इकट्ठे बैठकर ठंडे दिमाग से विचार करें। क्या आप दोनों सही कर रहे हैं।

तुला- आज आप साथी के साथ मिलकर पुरानी यादों का आनंद लेंगे। रिलेशनशिप के शुरूआती दिनों से लेकर छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई-झगड़े तक की मोमेंट को एंजॉय करेंगे।

वृश्चिक- आज आपको फील होगा की साथी और आपका रिश्ता दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता है। इस प्यार को बरकरार रखने के लिए कोशिश जारी रखें।

धनु- आज साथी के साथ लड़ाई-झगड़ा होने की संभावना है। सावधान रहें कहीं ऐसा न हो की मुंह से निकली बात साथी को तीर सी लगे और बाद में सिटयूएशन को संभालना मुश्किल हो जाए।

मकर- रिश्ता चाहे मैरिड का हो या अनमैरिड का दोनों में छोटी-मोटी लड़ाई होती रहती है। ये सामान्य है। जितनी जल्दी हो सके इसे खत्म करें नहीं तो रिश्ता टूटने की कगार पर आ सकता है।
 
कुंभ-
आज कोई नया रिलेशन शुरु होने की कगार पर है। जो आपकी खूबसूरती से ज्यादा गुणों पर कायल होंगे। आपकी लाइफ में आया ये नयापन खुशियां लाएगा।

मीन- अपनी बोली में मिठास लाएं, कोई भी बात ऐसी न करें जो पार्टनर को हर्ट करे। जब वो आपके लिए कुछ अच्छा करे तो बदले में धन्यवाद या लव यू बोलें।
 

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!