आज का राशिफल 25 जनवरी, 2021- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Jan, 2021 05:50 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। मन रचनात्मक कार्यों में

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। मन रचनात्मक कार्यों में लगेगा। रुके सरकारी कार्य आज पूर्ण होंगे। यात्रा की तैयारी होगी पर यात्रा संभव नहीं हो पाएगी। आर्थिक स्थिति परिवर्तनशील रहेगी। भविष्य की योजनाओं में आपके पिता आपका सहयोग कर सकते हैं।
उपाय-  ताम्बे के लोटे में गेंहू भर कर मंदिर में दान करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। किसी बात को लेकर मानसिक अशांति रहेगी। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। किसी भी कार्य को पूर्ण न करने के कारण मन उदास होगा। व्यापार में अधिक लालच करेंगे तो आर्थिक नुकसान हो सकता है।
उपाय- रात्रि में दूध न पिएं।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। पारिवारिक सदस्यों के सामने अपने विचारों को खुल कर स्पष्ट कर पाने में असक्षम रहेंगे। घर के बड़ो से ज़मीन-जायदाद को लेकर चर्चा हो सकती है। विद्यार्थियों के लिए उत्तम दिन है।
उपाय- पीपल के वृक्ष की सेवा करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। ससुराल के किसी व्यक्ति के साथ सांझेदारी में व्यापार कर सकते हैं। स्वयं लक्ष्य निर्धारित कर के काम करेंगे तो लाभ प्राप्त कर पाएंगे। आय के स्त्रोत एक से अधिक होंगे।
उपाय- घर में ख़राब इलेक्ट्रॉनिक सामान न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। व्यापार में शत्रु बाधा उत्पन्न करने का प्रयास करेंगे, परन्तु अपनी बुद्धि और विवेक से आप सब बाधाएं पार कर लेंगे। विद्यार्थियों को परीक्षा में अनुकूल परिणाम प्राप्त हो सकते हैं।
उपाय- दुर्गा चालीसा का पाठ करें ।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। संगीत और कला की तरफ़ रुझान रहेगा। परिवार के साथ बाहर घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। बजट बनाकर काम करेंगे तो फायदे में रहेंगे, अन्यथा व्यर्थ के खर्चें परेशान कर सकते हैं।
उपाय- मंदिर में दही दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। मन धार्मिक कार्यों में लगेगा। परिवार के साथ तीर्थ यात्रा में जाने का कार्यक्रम बना सकते हैं। नौकरी प्राप्ति के लिए आवेदन दे सकते हैं। समय आपके अनुकूल है। पैरों में दर्द की समस्या का सामना करना पड़ सकता है।
उपाय- गणेश जी की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आप अपनी चतुराई से अपने अधिकारियों का दिल जीत लेंगे। अविवाहित व्यक्तियों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। मेहनत से किए गए कार्यों के परिणाम धीरे ही सही पर आप के अनुकूल रहेंगे।
उपाय- लोहा दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। मित्रों के साथ मुलाक़ात कर मन हल्का होगा। पति-पत्नी में आपसी तालमेल की कमी आ सकती है। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से सचेत रहें, वो आपके द्वारा किए गए कार्यों को उच्च अधिकारी के सामने गलत ढंग से पेश कर सकते हैं।
उपाय- लाल गुलाब शिवलिंग पर चढ़ाएं।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!