आज का राशिफल 27 जनवरी, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 27 Jan, 2023 07:24 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज शुरू किये गए सभी कामों में आपको सफलता मिलेगी। कुछ रुकी परियोजनाओं को गति प्राप्त होगी। विद्यार्थियों को घर के बड़ों के मार्गदर्शन से अपने लक्ष्यों को पाने का रास्ता मिलेगा।
उपाय- आदित्य हृदयम का पाठ करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। व्यापार के किसी छोटे काम को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है। पिछले दिनों किये गए निवेश से आज लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। संपत्ति के कामों में सफलता मिलेगी।
उपाय- पीपल के वृक्ष पर दूध चढ़ाएं।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। आज अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उत्तम दिन रहेगा। संतान की शिक्षा को लेकर कोई खुशखबरी मिल सकती है। नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को सफलता मिलेगी।
उपाय- केसर का तिलक लगायें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। आत्मविश्वास की कमी के कारण व्यापार के कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में हिचकिचाहट महसूस करेंगे। किसी भी दस्तावेज पर हस्ताक्षर से पूर्व ध्यान से पढ़ने की जरूरत है। विद्यार्थी विदेशी भाषा सीखने में रुचि दिखायेंगे।
उपाय- नारियल जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। व्यापार में किसी अनजान व्यक्ति पर जरूरत से अधिक भरोसा करना नुकसान का कारण बन सकता है। आज निवेश सोच-समझ कर करें। अविवाहित व्यक्तियों के विवाह की परिवार के सदस्यों के बीच चर्चा होगी।
उपाय- पानी वाला हरा नारियल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। संतान की किसी परेशानी को सुलझाने में उसकी मदद करेंगे। घर के नवीनीकरण को लेकर घर के सदस्यों के बीच चर्चा होगी। रुका धन वापस मिलने की उम्मीद है।
उपाय- छोटी कन्याओं को मिश्री युक्त खीर खाने को दें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। संतान की किसी गलत बात का पता चलने से मन उदास होगा, परन्तु स्थिति को समझदारी से निपटा सकते हैं। आलस्य और सुस्ती के कारण कई महत्वपूर्ण कार्यों में रुकावट आ सकती है।
उपाय- मंदिर की छत पर एक तिकोना झंडा लगाएं।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आज कार्यक्षेत्र में दूसरों से सहायता की अपेक्षा न रखें अपितु खुद अपने कार्यों को खुद निपटाने का प्रयास करें। कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूरी बनाए रखें। बाहर के खानपान के कारण एसिडिटी की समस्या बढ़ सकती है।
उपाय- मछलियों को आटे की गोलियां खाने को दें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति मिलने की सम्भावना है, परन्तु अपने विरोधियों से सावधान रहें वे आपकी तरक्की से नाखुश होकर आपकी कमी को अधिकारियों के सामने रखने की कोशिश कर सकते हैं। पारिवारिक वातावरण आपके अनुकूल रहेगा।
उपाय- नीम के वृक्ष की सेवा करें।

 आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

 1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें 

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!