क्या आपने कभी आजमाया है शहद से जुड़ा ये टोटका ?

Edited By Lata,Updated: 29 May, 2019 05:37 PM

do this remedy

ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति के जीवन से जुड़े बहुत सी चीज़ों को लेकर उपाय बताए गए हैं।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति के जीवन से जुड़े बहुत सी चीज़ों को लेकर उपाय बताए गए हैं। जिनका उपयोग करके आप कई तरह की परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं और एक सुखी जीवन व्यतीत कर सकते हैं। आज हम आपको शहद से जुड़े कुछ उपायों के बारे में बताएंगे। जिसे अपनाकर आप अपने जीवन से जुड़ी सारी समस्याओं को दूर कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं उन उपायों के बारे में-
PunjabKesari, kundli tv, honey image
अगर किसी के जीवन में शनि की साढ़े साती या ढैय्या तो घर में किसी मिट्टी के पात्र में शहद रख दें और कुछ दिनों बाद वही शहद मंदिर जाकर चढ़ा दें। इस उपाय से शनि से आपकी रक्षा होगी। इसके अलावा अपनी स्थिति के अनुसार समय-समय पर शहद की एक बोतल दान करते रहें। 

सूर्य ग्रह के बुरे प्रभाव से बचने के लिए आप रविवार के दिन शहद का दान करें। आप शहद का ये दान गरीब लोगों को कर सकते हैं। इसके अलावा आप सूर्य को अर्घ्य देते समय पानी में थोड़ा सा शहद मिला दें और रोज शहद वाले पानी से सूर्य भगवान को अर्घ्य दें।
PunjabKesari, kundli tv, honey image
शहद को दही के साथ मिलाकर किसी नदी या तलाब में प्रवाहित कर दें। इस उपाय को करने से आपको धन का लाभ होगा और साथ ही व्यापार व नौकरी में अच्छे अवसर भी मिलेंगे।

राहु और केतु की वजह से इंसान को चोट लगती रहती हैं और किसी भी कार्य में सफलता भी नहीं मिलती है। अगर आपकी कुंडली में राहु और केतु ग्रह हैं तो आप घर में एक चांदी के बर्तन के अंदर शहद को भरकर रखें। ऐसा करने से राहु और केतु के बुरे प्रभाव समाप्त हो जाएंगा।

जिन लोगों की कुंडली के बारहवें भाव में मंगल होता है उन लोगों को सुबह सबसे पहले शहद खाना चाहिए और हर मंगलवार या शनिवार के दिन बहते पानी में शहद प्रवाहित करना चाहिए। इसके अलावा हनुमान जी के सामने हर मंगलवार को तेल का दीया जलाना चाहिए और साथ में ही शहद भी चढ़ना चाहिए। 
PunjabKesari, kundli tv, honey image
अगर आप नया घर बना रहे हैं तो घर की नींव के अंदर शहद को जरूर दबाएं। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!