अतिगंड योग : इन 6 राशियों को मिल सकता है बड़ा धोखा !

Edited By Lata,Updated: 25 Jan, 2019 10:20 AM

horoscope in hindi

मेष राशि वालों आज पुरानी संपत्ति से लाभ मिलने की उम्मीद है। आज कोई नया घर खरीदने से जुड़ी भी योजनाएं बना सकते हैं।

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
मेष राशि वालों आज पुरानी संपत्ति से लाभ मिलने की उम्मीद है। आज कोई नया घर खरीदने से जुड़ी भी योजनाएं बना सकते हैं। पिता जी के साथ मधुर रिश्ते बरक़रार रहेंगे। आज पूराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। घर में कोई नया मेहमान भी आ सकता है। आज आप धार्मिक आयोजन में व्यस्त रह सकते हैं। जीव विज्ञान के क्षेत्र में रिसर्च करने वालों को आज कोई नई उपलब्धि हाथ लग सकती है।
शुभ रंग- लाल  शुभ अंक-

वृष राशि वालों वालों का दिन फेवरेबल रहने वाला है। आज उन बातों पर विचार करें जो आपके काम की हों और अपने कामकाज पर पूरा ध्यान रखें, फायदा मिलने की उम्मीद बढ़ेंगी साथ ही उत्साह भी बढ़ा रहेगा। इस राशि के छात्रों को आज का दिन लाभ देगा। किसी खास नतीजे के लिए सही समय का इंतजार करना पड़ सकता है। कारोबारी क्षेत्र में समस्याएं खत्म हो सकती है। सेहत से जुड़ी समस्याएं आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती हैं।
शुभ रंग- हरा  शुभ अंक-

मिथुन राशि वालों आज एक काम निपटने के बाद ही दूसरे काम में हाथ डालें। लोग आप से निजी मामलों को लेकर सलाह ले सकते हैं। आज अपने खाने में धनिए का उपयोग करें। आज करियर को लेकर चिंता रहेगी। शाम तक तरक्की का रास्ता खुल सकता है। पैसों के लेन-देन में सावधानी रखें। परिवार में किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है। नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी सफलता मिल सकती है।
शुभ रंग- नीला  शुभ अंक- 1

कर्क राशि वालों आज सामाजिक गतिविधियों में अपना योगदान कर सकती हैं जिससे आपको फायदा होगा। इस राशि के लोगों को आज अच्छा खासा धन लाभ होगा। नौकरी के लिए दिए गए इंटरव्यू का परिणाम अच्छा होगा। आपकी आय और व्यय एक समान रहेगी। बच्चे आज खेलकूद में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे। पारिवारिक जीवन में सामंजस्य बढ़ेगा। आपसी तालमेल से कठिनाइयों से सामना किया जा सकता है।
शुभ रंग- काला  शुभ अंक-

सिंह राशि वालों वालों आज आपका झुकाव आध्यात्म की ओर रहेगा। आपके विचारों में इसकी साफ-झलक दिखेगी। जो लोग अविवाहित हैं आज उनको शादी के अच्छे प्रस्ताव मिलेंगे। जो लोग मैरिड हैं उनके दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। गाड़ी सावधानी से चलाएं। सेहत पर ध्यान दें। शीत वस्तुओं के सेवन से बचें। 
शुभ रंग- भूरा  शुभ अंक-

कन्या राशि वालों सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। प्रॉपर्टी से जुड़े मसलों को लेकर कोई फैसला न लें। धन की हानि हो सकती है। मेहनत करने से पीछे न हटें। अपने परिवार की अपेक्षाओं पर खरे उतरने के लिए दिन अच्छा है। आज किसी से बहस करने से बचें।
शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ अंक- 4

तुला राशि वालों आज आपके मन में थोड़ी बेचैनी रहेगी। अनजाने लोगों की मदद करेंगे। बिज़नेस में थोड़ा संभलकर आगे बढ़ें। लव लाइफ में खुश रहेंगे। धन लाभ और कारोबारी टूरिंग के लिए समय बेहतर है। बड़े, नामी लोगों से मेलजोल बढ़ाना सफलता दिलाएगा लेकिन आज कोई बड़ी डील न करें। नुकसान हो सकता है परिवार के साथ शॉर्ट ट्रिप पर जा सकते हैं।
शुभ रंग- पिंक  शुभ अंक-

वृश्चिक राशि वालों वालों आज परिवार के लोगों को आप से बहुत अपेक्षाएं रहेंगी। कार्यक्षेत्र में हर कोई आपके कामों से प्रभावित रहेगा। आपके जुनियर आपसे काम सिखना चाहेंगे। आज बिना सोचे समझे किसी को भी धन न दें, आपका धन फंस सकता है। बिज़नेस में नई योजनाएं बनेंगी। भाइयों के बीच सम्बन्ध सुधरेंगे। इस राशि की महिलाओं को धन-लाभ होने का प्रबल योग है। शाम को आप पूरे परिवार के साथ कहीं घूमने जाएंगे।
शुभ रंग- नारंगी  शुभ अंक-

धनु राशि वालों आज आपका मन आध्यात्म में लगा रहेगा। किसी धार्मिक स्थल दर्शन के लिए जाएंगे। हर काम को धैर्य और समझदारी से पूरा करने की कोशिश करें। इस राशि के जो लोग रोजगार की तलाश में हैं। आज उन्हें टेक्निकल फील्ड से जॉब ऑफर मिल सकता है। किसी से मदद मांगने में संकोच न करें। आपके लिए दिन बहुत हद तक सकारात्मक भी हो सकता है। आप जोश और पूरी मेहनत से काम करेंगे तो आपके सोचे हुए ज्यादातर काम भी आज पूरे हो सकते हैं।
शुभ रंग- पीच  शुभ अंक-

मकर राशि वालों आज आपको धन लाभ होने का प्रबल योग है। नई गाड़ी खरीदने के लिए शुभ समय है। रोमांस के लिए आज का दिन बढ़िया है। जीवन साथी के साथ शाम को घूमने जाएंगे। नौकरीपेशा लोगों को सावधान रहने की जरूरत है। बच्चों के साथ खूब मौजमस्ती करेंगे। इस राशि के की के बुजुर्गों को सम्मान प्राप्त होगा। सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ अंक- 5

कुंभ राशि वालों आज बिज़नेसमैन में कामयाबी मिलने का योग है अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आज इस संबंध में अच्छी खबर मिलेगी। इस राशि की लड़कियों को गिफ्ट मिलने का योग है। संतान के काम से आपका मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपका परचम लहराएगा। आज आपकी कोई इच्छा पूरी होगी। आज आप प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं।
शुभ रंग- ग्रे  शुभ अंक-

मीन राशि वालों आज आपका पराक्रम बढ़ा रहेगा। भाग्य आपके साथ है नए जॉब का ऑफर आपको मिल सकता है। आज आप अपने इलेक्टॉनिक सामान का इस्तेमाल सावधानी पूर्वक करें। आज आप नया बिज़नेस शुरु कर सकते हैं। आज होने वाले संपर्क का फायदा आपको आगे मिलेगा। आज आप अपनी बहन की पैसों से मदद करेंगे। छोटे बच्चों को कुछ गिफ्ट दें।
शुभ रंग- नारंगी  शुभ अंक- 3
शाम को किया गया ये एक काम घर में पैसों की बाारिश कराता है(video)
 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!