अगर सेक्स लाइफ में आ रही है परेशानी तो इस ग्रह को सुधारें

Edited By Jyoti,Updated: 22 Sep, 2018 03:37 PM

if the problem is coming in sex life then do solution regarding this planet

कहा जाता है वो लोग बहुत नसीब वाले होते हैं, जिनकी शादी भी उनकी मनपसंद लाइफ पार्टनर से होती है और शादी के बाद उनकी सेक्स लाइफ भी अच्छी होती है। लेकिन सब इतने खुशकिस्मत नहीं होते कि उन्हें जीवन में ये दोनों खुशियां नसीब हो सके।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
कहा जाता है वो लोग बहुत नसीब वाले होते हैं, जिनकी शादी भी उनकी मनपसंद लाइफ पार्टनर से होती है और शादी के बाद उनकी सेक्स लाइफ भी अच्छी होती है। लेकिन सब इतने खुशकिस्मत नहीं होते कि उन्हें जीवन में ये दोनों खुशियां नसीब हो सके। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी का सेक्स लाइफ सही न चल रही हो तो इसके पीछे का कारण शुक्र ग्रह हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह का सीधा कनेक्शन सेक्स लाइफ से होता है। 

PunjabKesari
दरअसल, सेक्स और प्रेम संबंधी मामलों में आपके स्टार्स का साथ होना बहुत जरूरी है।  आइए आपको बताते हैं सेक्स में कैसे काम करती है इस ग्रहों की चाल। 

PunjabKesari
कहा जाता है कि जिस किसी की कुंडली में शुक्र की स्थिति अच्छी नहीं होती उसकी सेक्स लाइफ हमेशा डिस्टर्ब रहती है। इसके अलावा अगर किसी की पत्रिका में चौथे स्थान पर बैठा हुए चंद्रमा से कुंडली के चौथे, आठवें, बारहवें और सातवें भावों पर अगर मंगल और शुक्र स्थित हो तो इन हालातों में पुरुष केवल प्यार ही नहीं करता बल्कि प्रेम विवाह भी करता है। अगर इन पर कई ग्रहों की नज़र हो तो व्यक्ति अपनी पत्नी या प्रेमिका से बहुत प्यार करता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्यार का मूल स्वभाव मंगल और शुक्र की स्थिति से तय होता है। इन ग्रहों को भी प्रेम विवाह की सफलता के प्रतीक के रूप में जाना जाता है।  

PunjabKesari
शुक्र ग्रह पूरी तरह से लड़कों में प्रेम की भावना बढ़ाता है। जब दो ग्रहों में असंतुलन होता है तो प्यार स्वाभाविक रूप से होने लगता है। चंद्रमा को मन का मालिक कहा जाता है। चंद्रमा भी प्यार के कारक पैदा करता है। अगर लड़की की कुंडली में चंद्रमा और बृहस्पति एक साथ मज़बूत बैठे हों, स्थान परिवर्तन योग हो, शुक्र बृहस्पति के मुकाबले कमज़ोर हो और नवम-पंचम में हो तो प्यार का योग बनता है। 

PunjabKesari
प्यार करने के लिए शुक्र का स्वग्रही होने के साथ-साथ तुला राशि में या अपनी उच्च मीन राशि में होना जरूरी है। एक साथ हो तो प्रेम विवाह की संभावना बढ़ जाती है।  अगर शुक्र सप्तमेश लग्न में बैठा हो और शुक्र से दृष्ट हो तथा बृहस्पति निर्बल अवस्था में हो व नवमेश की स्थिति दुर्बल हो तो इंटरकास्ट लव की संभावनाएं बढ़ जाती हैं। 

PunjabKesari
पुरुष की कुंडली में शुक्र और स्त्री की कुंडली में मंगल और बृहस्पति विवाह के कारक ग्रह हैं। प्रेम का मूल कारक ग्रह शुक्र अगर जन्मांग में सप्तमेश से संयोग कर रहा हो और भाग्य या धर्मस्थान का मालिक निर्बल हो तो इंटरकास्ट मैरिज की संभावना बढ़ जाती है। 
Kundli Tv- किसी को करने जा रहे हैं PROPOSE तो उससे पहले ये देखें

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!