लव राशिफल 24 दिसंबर- तुझे मेरे रब ने मिलाया, मैंने तुझे अपना बनाया

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Dec, 2022 05:06 AM

love rashifa

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज किसी कारणवश साथी से मिलने का मौका नहीं मिल पाएगा। हर एक

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
             
मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज किसी कारणवश साथी से मिलने का मौका नहीं मिल पाएगा। हर एक ख्याल में अपने पार्टनर को याद करेंगे। लव लाइफ नीरस रहेगी। सिंगल अपने एक तरफा प्यार को पाने के लिए तरसेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ लव लाइफ के बहुत मजे लुटेंगे, यादगार पल बिताएंगे। उनका केयरिंग नेचर आपको दीवाना बनाए रखेगा। सिंगल क्रश को प्रपोज करने के लिए कुछ स्पेशल प्लान करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ के लिए हंसी-ठिठोली भरा रहेगा। सारा दिन उनके साथ प्यार भरी बातों का लुत्फ उठाएंगे। सिंगल प्रेम के बंधन में बंधने से पहले सोच-विचार जरूर कर लें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज ख़्वाबों में सिर्फ पार्टनर का अहसास होगा लेकिन वो सुकून हासिल नहीं कर पाएंगे, जिसकी तमन्ना थी। कुछ अलग करने के लिए सरप्राइज प्लान करेंगे। सिंगल का मन एक्स की याद में विचलित रहेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज सारा दिन रोमांस से भरा रहेगा। शुरुआती शर्म के बाद पार्टनर के साथ संबंधों का दिल खोलकर मज़ा लेंगे। सिंगल को पब्लिक प्लेस में किसी अजनबी को देखकर प्यार का एहसास होगा।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)
आज पार्टनर के दूर होने का एहसास भी डरा देगा, अपने जान से प्यारे को आंखों से ओझल न होने देंगे। उनकी बांहों से खुद को दूर करने का मन नहीं होगा। सिंगल प्यार को भूलकर अपने करियर की तरफ ध्यान देंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज दोनों रोमांटिक भावनाओं में बहते रहेंगे, मौके का भरपूर लाभ उठाएंगे। बार-बार साथी के साथ रोमांस करने का दिल करेगा। सिंगल का मन प्यार पाने को तरसेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करेंगे लेकिन रोमांस के खेल के में जीतने का प्रयास करेंगे। सिंगल अपने मन की बात क्रश से कहने को घबराएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी की लुक्स आपके आकर्षण का केंद्र बनेगी। कार्यक्षेत्र में लव प्रपोजल मिल सकता है। सिंगल सारा दिन एक्स की यादों में खोए रहेंगे और अपने किए पर पछताएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज प्यार में इतने खोए रहेंगे की पार्टनर की कोई भी गलती नजर नहीं आएगी। उनके प्यार को पाकर बहुत खुश रहेंगे। सिंगल अपना दिल किसी खास को दे बैठेंगे।
 
कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए भरपूर प्रयास करेंगे, दिल की धड़कनों को बढ़ा देने वाला मजा लेंगे। सिंगल अपना मन बहलाने के लिए कहीं बाहर घूमने जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ कुछ पर्सनल बातें शेयर करेंगे, जिससे प्यार बढ़ता हुआ नजर आएगा। दोनों सुखद क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल अपनी मीठी बातों से क्रश को इम्प्रेस कर लेंगे।

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!