लव राशिफल 19 जुलाई- इन्तहा हो गई, इंतज़ार की

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 19 Jul, 2022 07:24 AM

love rashifal

मेष- शादीशुदा जातको का दिन अच्छा और रोमांटिक रहने वाला है। आज आपको महसूस होगा की आपके

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- शादीशुदा जातको का दिन अच्छा और रोमांटिक रहने वाला है। आज आपको महसूस होगा की आपके साथी से बेहतर और कोई नहीं है। लव कपल्स का दिन सामान्य रहने वाला है। दिन के अंत तक चीज़ें बदल सकती हैं।

वृष- अपने लवमेट को प्रॉपर रिस्पेक्ट दें नहीं तो रिश्ते में दरार आ सकती है। शादीशुदा जातक अपने काम से समय निकाल कर आज अपने जीवनसाथी के साथ प्यार में डूब सकते हैं।

मिथुन- आज कपल्स एक-दूसरे का साथ देंगे और रोमांस के लिए कईं बाहर जा सकते हैं। विवाहित लोगों को सुसराल पक्ष से अच्छी खबर मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ दिन सुहाना रहेगा।

कर्क- आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा अन्यथा लव लाइफ खराब हो सकती है। लवमेट की मजबूरी को समझें और प्यार से बात करें। विवाहित जातको के दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

सिंह- आज सिंग्ल्स को मनचाहा पार्टनर मिलने के योग हैं। विवाहित जातकों के परिवार में विवाद हो सकता है। लव लाइफ में रह रहे जातक आज कोई बड़ा फैसले लेंगे।

कन्या- आज रोमांस का पूरा आनंद लेंगे, पार्टनर से मनचाही इच्छाएं पूरी होंगी। शादीशुदा कपल्स के खराब हुए संबंधों में सुधार होगा। प्यार भरा दिन रहेगा।

तुला- आज एक गलती आपकी लव और पर्सनल लाइफ दोनों ही ख़राब कर सकती है। जो भी बोलें, सोच कर बोलें। लव लाइफ सामान्य रहेगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- लव लाइफ के लिए दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। लवमेट से रूठने मनाने का सिलसिला चलता रहेगा। सिंगल जातकों के लिए आज शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं।

धनु- आज लवमेट से लड़ाई हो सकती है और बात ब्रेकअप तक पहुंचेगी। शादीशुदा जातक अपनी मधुर वाणी से रिश्ते को और मधुर बनाएंगे। रोमांस का भरपूर लुत्फ उठाएंगे।

मकर- आज प्यार का इजहार करने के लिए दिन अच्छा है। प्रेम में पड़े जातक रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। विवाहित जातक दिन भर खुश रहेंगे। साथी से उपहार मिल सकता है।

कुंभ- आज लव लाइफ में कठिन परिस्थितियों से दो-चार होना पड़ सकता है। घबराकर हार न मानें डटे रहें, सफलता जरूर मिलेगी। शादीशुदा जातक अपने पार्टनर से नाराज हो सकते हैं।

मीन- आज लव पार्टनर का मूड खराब रहेगा। उनको इमोशनली वे मेंटली स्पोर्ट देकर खुश रखने का प्रयास करें। शादीशुदा जातक आज अपने पार्टनर को सुख का अनुभव करवा सकते हैं।

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!