लव राशिफल 26 जनवरी- तेरे इश्क में मशहूर हो गए तेरे बाज़ुओं में हम चूर हो गए

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 26 Jan, 2024 07:22 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपकी नाराजगी दूर करने के लिए रोमांस की छोटी-छोटी कोशिश जारी रखेंगे। क्रश

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपकी नाराजगी दूर करने के लिए रोमांस की छोटी-छोटी कोशिश जारी रखेंगे। क्रश को हंसता हुआ देखकर सिंगल की रूह झूम उठेगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की एक अलग बहार देखने को मिलेगी। साथी आपके साथ संबंध बनाने के लिए उतावले रहेंगे। सिंगल क्रश को किसी और के साथ रोमांस करता देखकर उदास हो जाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज किसी तीसरे की वजह से साथी आप पर शक कर सकते हैं। लवमेट एक-दूसरे की बातों को इग्नोर करने की कोशिश करेंगे। सिंगल को किसी अच्छे घर से शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपका मूड बनाने के लिए खूब तारीफ करेंगे, जिससे दिल में कुछ-कुछ होगा। सिंगल अपनी तड़प को दूर करने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) अपने रिश्ते को पहले से मजबूत और मधुर बनाने के लिए कुछ नए और रोमांटिक तरीको से एन्जॉय करेंगे। सिंगल अपने परिवार वालों के साथ घूमने जा सकते हैं।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज सोने से पहले साथी आपके साथ रोमांस करने के लिए कुछ पल निकालेंगे, जो दोनों की बीच आई दूरी को दूर करने में मदद करेंगे। सिंगल अपने अकेलेपन से परेशान रहेंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आप अपने रोमांटिक संबंधों में कुछ बदलावों को महसूस करेंगे। साथी आपके मन की इच्छाओं को पूरा करने का प्रयास करेंगे। सिंगल का दीवानापन उन्हें किसी मुसीबत में डाल सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी बाहरी दुनिया को भुलाकर आपके प्यार के रंग में रंगे रहेंगे। लवमेट शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सिंगल किसी खास के लिए मन में चल रही एहसास को दोस्तों को बताएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज बेड रोमांस करने से पहले साथी का रोमांटिक अंदाज बहुत सारे अरमान जगाएगा। क्रश का बार-बार इग्नोर करना सिंगल को बहुत परेशान करेगा।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर आपको टर्न ऑन करने के लिए कुछ जंगली और शरारती हरकते करेंगे। साथी के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल क्रश को पाने के लिए हर हद पार कर देंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज संबंध बनाने से दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखेंगे और तरंगों को महसूस करेंगे, यह आपको एक जोशीली रात के लिए तैयार करेगा। सिंगल पुराने रिश्ते को भूलाने का प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी आपका रोमांटिक मूड बनाने के लिए आपको स्पेशल फील करवाएंगे और कोई उपहार देंगे। क्रश को उदास देखकर सिंगल का दिल बेचैन हो जाएगा। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!